Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Renault ने लांच की MY21, 1 से 10 सितंबर इन राज्यों के ग्राहकों के लिए पेश किए बेहतरीन ऑफर्स

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 1 सितम्बर 2021 (18:49 IST)
फ्रांस की कंपनी Renault ने भारतीय बाजार में अपनी 10वीं वर्षगांठ के अवसर पर नए क्विड माई (21 MY21) को लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 406500 रुपए है। यह कार कंपनी के लिए गेम चेंजर साबि‍त हुई है। कंपनी की यह कार मध्यवर्ग में खासी पसंद की गई है।
ALSO READ: Automobile Sales : अगस्त में मारुति की बिक्री 5% बढ़ी, 1.30 लाख कारें अधिक बिकीं
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुए बताया कि आकर्षक, इनोवेटिव एवं बेहद किफ़ायती वाहन क्विड सही मायने में रेनो इंडिया के लिए गेम-चेंजर और कारोबार की मात्रा बढ़ाने वाला साबित हुआ है।

प्रोडक्ट इनोवेशन के साथ क्विड की सफलता को निरंतर आगे बढ़ाने के अपने संकल्प पर खरा उतरते हुए, नई माई21 रेंज अपने मूल्य-प्रस्ताव को और मजबूत करती है तथा प्रोडक्ट और ब्रांड के प्रति ग्राहकों के विश्वास को बढ़ाती है।

फीचर की बात करें तो रेनो क्विड माई21 रेंज को मैनुअल और एएमटी, दोनों ऑप्शन में 0.8 लीटर और 1.0 लीटर एससीइ पावरट्रेन के साथ लांच किया गया है।

रेनो क्विड रेंज भारत में लागू सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। कार के सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर दो फ्रंट-एयरबैग्स की सुरक्षा उपलब्ध होगी। रेनो इंडिया ने गणेश चतुर्थी के आगामी त्योहार का जश्न मनाने के लिए 1 से 10 सितंबर तक महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा में अपने ग्राहकों के लिए कई खास ऑफ़र्स की भी शुरुआत की है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

PM मोदी ने स्वामी प्रभुपाद की जयंती पर जारी किया विशेष स्मारक सिक्का