Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Skoda India ने मिड साइज सेडान Slavia को किया लांच, जानिए फीचर्स

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 18 नवंबर 2021 (20:30 IST)
Skoda India ने भारत में अपनी नई मिड-साइज सेडान Slavia लांच कर दिया है।  स्कोडा स्लाविया को भी कुशाक की तरह MQB A0 IN प्लैटफॉर्म पर तैयार किया गया है। स्लाविया दो इंजन ऑप्शन में आती है। 
webdunia
इसका 1.0 लीटर का TSI 3- सिलिंडर टर्बो पेट्रोल इंजन 114 bhp की पावर और 178Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कार में लगा 1.5 लीटर वाला 4-सिलिंडर TSI टर्बो पेट्रोल इंजन 148bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। 
webdunia
हालांकि इसकी कीमत का खुलासा कंपनी ने नहीं किया है। स्लाविया की बुकिंग आज से शुरू हो गई है। इसकी डिलिवरी अगले साल की जनवरी से मार्च के बीच शुरू की जा सकती है। 
 
डिजाइन बेहद शानदार : कार का डिजाइन बेहद शानदार है। इसके फ्रंट में कंपनी की ट्रेडमार्क बटरफ्लाइ ग्रिल दी गई है। यह ग्रिल क्रोम फिनिश वाले वर्टिकल स्लैट्स के साथ आती है। कार का मस्कुलर बोनट और इंटीग्रेटेड DRLs के साथ स्लीक L शेप LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स किसी को भी इसके लुक्स का दीवाना बना देगा।
webdunia

कार की बॉडी में चारों ओर रेजर शार्प क्रिस्टलाइन कैरेक्टर लाइन्स दी गई हैं। कार के रियर पैनल में आपको स्प्लिट एलईडी टेललाइट्स देखने को मिलेंगे। कार के वील्ज में ड्यूल टोन फिनिश दिया गया है।
 
Slavia का सीधा मुकाबला Honda City, Maruti Suzuki Ciaz और Hyundai Verna से होगी। स्लाविया की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पाकिस्तान में हो रहा है महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल