Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Tata Motors ने लांच की नई Tiago NRG 2021, 6.57 लाख रुपए से शुरू हुई कीमत, जाने क्या है खास

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 4 अगस्त 2021 (18:51 IST)
टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने आज ऑल-न्‍यू टियागो एनआरजी (Tiago NRG 2021) लॉन्‍च की। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम शुरुआती कीमत 6.57 लाख रुपए है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उसने अपने पोर्टफोलियो की व्‍यापक रेंज में एक और आकर्षक प्रोडक्‍ट का संकलन करते हुए इस वाहन को कंपनी ने अलग तरीके से जीने वालों के लिए बहुत सोच-समझकर बनाया है। टियागो एनआरजी की पोजिशनिंग ‘अर्बन टफरोडर’ के तौर पर हुई है।

इसे मस्‍कुलर लुक देने वाले, एसयूवी से प्रेरित डिजाइन के साथ ज्‍यादा खूबसूरत तो बनाया ही गया है, साथ ही ज्‍यादा ग्राउंड क्‍लीयरेंस के साथ ट्यून किया गया है ताकि उद्यमी वाली सोच के लोगों को अच्‍छा रोड परफॉर्मेंस मिले। इस वाहन को जीएनसीएपी से 4 स्‍टार सेफ्टी रेटिंग मिली है।

कंपनी के यात्री वाहन कारोबार के सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर के उपाध्यक्ष राजन अम्‍बा ने कहा कि हम अपने बहुत पसंद किए गए हैचबैक, टाटा टियागो का यह बेहतरीन वर्जन आपके लिए लाकर उत्‍साहित हैं। एनआरजी अपने नाम की तरह वाकई में एनर्जेटिक है और एसयूवी जैसे ज्‍यादा वाहनों को बाजार में लाने के बढ़ते चलन के हिसाब से है।
webdunia

न केवल इसका एक्‍सटीरियर मजबूत है बल्कि इंटीरियर में भी कई फीचर्स हैं और वह स्‍टाइलिश है। इसकी बेहतर क्षमताओं के साथ दुर्गम इलाकों में गाड़ी चलाने का वास्‍तविक सुख मिलता है। टियागो रेंज का ताज एनआरजी हमारे ब्राण्‍ड की मौजूदगी को बढ़ाने में हमारी मदद करेगा। हमें विश्‍वास है कि हमारे ग्राहक नई टियागो एनआरजी को उसके जैसे पहले आए वाहनों की तरह पसंद करेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

समग्र शिक्षा अभियान-2.0 को मोदी कैबिनेट ने दी मंजूरी, आएगी 2.94 लाख करोड़ रुपए की लागत