Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

उमा भारती का बड़ा बयान, राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम से मोदी के जाने के बाद ही रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी

webdunia
सोमवार, 3 अगस्त 2020 (12:22 IST)
भोपाल। भाजपा नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने सोमवार को कहा कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य लोगों की 5 अगस्त को अयोध्या में भगवान राम के मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम से वापसी के बाद ही रामलला के दर्शन करने पहुंचेंगी।

उमा ने ट्वीट किया, ‘कल जब से मैंने (केन्द्रीय गृह मंत्री) अमित शाह जी तथा भाजपा के नेताओं के बारे में कोरोना वायरस पॉजिटिव होने का सुना, तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिए ख़ासकर नरेंद्र मोदी जी के लिए चिंतित हूं। इसीलिये मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है कि शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयू (नदी) के किनारे पर रहूँगी।

उन्होंने कहा कि मै भोपाल से आज (सोमवार को) रवाना होऊंगी। कल (मंगलवार) शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं। ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी और सैकडों लोग उपस्थित हों, मैं उस स्थान से दूरी रखूँगी।

उमा ने कहा कि नरेंद्र मोदी और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी। उन्होंने कहा, ‘यह सूचना मैंने अयोध्या में राम जन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारी और प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी है कि माननीय नरेंद्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह की सूची में से मेरा नाम अलग कर दें।‘

इससे एक दिन पहले, उमा ने ट्वीट किया था कि शनिवार को मुझे 4 अगस्त को अयोध्या पहुंचकर 6 अगस्त तक वहां रहने का निर्देश राम जन्मभूमि न्यास की ओर से मिला है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुशांत सिंह मामले में नया मोड़, जांच करने पहुंचे SP को किया क्वारंटाइन, हाथ पर लगाई मुहर