Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Hartalika teej special : जानिए, 6 लेटेस्ट ब्यूटी ट्रीटमेंट जो सुंदरता को देंगे नई परिभाषा

webdunia
तीज-त्योहार, शादी-ब्याह के मोको को देखते हुए हम आपको जानकारी दे रहे हैं ऐसे लेटेस्ट ब्यूटी ट्रीटमेंट की जो आपकी सुंदरता को नई परिभाषा दे सकते हैं। अपनी जरूरत के अनुसार इनमें से कोई भी ट्रीटमेंट आप ले सकती हैं और अपनी खूबसूरती को कई गुना निखार सकती हैं। हांलाकी यह ट्रीटमेंट लेने से पहले एक बार अपने डर्मेटोलॉजिस्ट से परामर्श जरूर कर करें।  
 
 
1. हाइड्रा फेशियल - यह फेशियल ट्रीटमेंट कई प्रक्रियाओं का मिल-जुला स्वरूप है, जिसे कराने से त्वचा मॉइश्चराइज होती है। इसे मुख्य रूप से चेहरे के डार्क स्पॉट्स, बारीक रेखाओं, झुर्रियों, बढ़े हुए रोमछिद्रों को दूर करने के लिए किया जाता है। साथ ही ऑयली स्किन, ऐक्ने और हाइपर पिग्मेंटेशन की समस्या को दूर करने में भी यह कारगर है।
 
2. पीलिंग - इस ट्रीटमेंट में त्वचा की मृत कोशिकाओं को हटाया जाता है। जिससे त्वचा की सारी गंदगी साफ हो जाती है और त्वचा में नया निखार आ जाता है। इस ट्रीटमेंट से त्वचा के दाग-धब्बे, झुर्रियां और पिग्मेंटेशन कम होने में मदद मिलती है।  
 
3. स्किन ब्राइटनिंग - इस ट्रीटमेंट में स्किन के कलर टोन को हल्का यानी कि लाइट किया जाता है जिससे की स्किन का कलर ब्राइट व गोरा दिखें।
 
4. लेज़र हेयर रिडक्शन - इस ट्रीटमेंट में लेजर हेयर रिडक्शन की मदद से शरीर के अनचाहे बालों से छूटकाया दिलाया जाता है।

 
5. डर्मल फिलर्स - इस ट्रीटमेंट की मदद से चेहरे का वह भाग जो अंदर की ओर धसा हुआ है या जहां उभार की कमी है उसे वॉल्यूम देकर फील किया जाता है। साथ ही लटकी हुई त्वचा को भी इस ट्रीटमेंट में ठीक किया जाता है। 
 
6. बोटॉक्स - आइब्रोज को लिफ्ट करने और जॉलाइन को दुरुस्त करने के लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट लिया जाता है।
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

श्री गणेश चतुर्थी 2 सितंबर 2019 : राशि अनुसार लगाएं यह भोग, मिलेगी खुशी रहेंगे निरोग