Box Office पर क्या होगा टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 का?

बुधवार, 4 मार्च 2020 (12:05 IST)
बागी सीरिज कितनी लोकप्रिय है इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि चार वर्ष के अंदर तीसरी फिल्म आ रही है। 2016 में बागी ने रिलीज होकर शानदार सफलता हासिल की थी। 2018 में बागी 2 आई और इसके रिलीज होने के पहले ही बागी 3 बनाने की घोषणा कर दी गई थी जो इसके मेकर्स के आत्मविश्वास को दर्शाता है। 
 
बागी 3 के ट्रेलर ने इस सीरिज के फैंस के बीच उत्सुकता पैदा कर दी है। ट्रेलर में अकेले टाइगर श्रॉफ ही एक देश से भिड़ते हुए नजर आते हैं। एक्शन देख अतिश्योक्ति लगती हो, लेकिन टाइगर और बागी सीरिज के फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वे तो धुआंधार एक्शन देखना चाहते हैं उनकी चाहत के अनुरूप ही इस फिल्म का निर्माण किया गया है। 


 
यह बात तय है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग लेगी। बड़े शहर, छोटे शहर, मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन, सभी जगह फिल्म को बेहतर ओपनिंग मिलेगी। पहला वीकेंड जबरदस्त रहने वाला है और इसके बाद होली की छुट्टी फिल्म को फायदा पहुंचा सकती है। 
 
यदि रिपोर्ट बढ़िया आती है तो पहले वीकेंड के बाद फिल्म अच्छा प्रदर्शन जारी रख सकती है। टाइगर का काम है कि पहले वीकेंड में अपने नाम के बूते पर दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचना और वे यह कर दिखाएंगे। एकशन स्टार के रूप में उन्होंने अपनी छवि गढ़ी है और उनकी फैन फॉलोइंग अच्छी-खासी है। 
 
बागी 2 ने पहले दिन दिन 25.10 करोड़ रुपये और पहले वीकेंड पर 73.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। यह रिकॉर्ड तोड़ना बागी 3 के लिए चुनौती है और संभव है कि यह रिकॉर्ड टूट जाए। बागी 2 का लाइफटाइम कलेक्शन 164.38 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड भी बागी 3 के निशाने पर रहेगा। 
 
तान्हाजी के बाद बॉलीवुड को बड़ी हिट नहीं मिली है। संभव है कि बागी 3 यह सूखा दूर कर दे। 
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रश्मि देसाई का खुलासा, 16 साल की उम्र में कास्टिंग काउच की हुई थी कोशिश