Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नुसरत भरुचा ने 'छोरी' के किरदार के लिए शूटिंग से 25 दिन पहले प्रेग्नेंट बॉडी सूट पहन इस तरह की थी तैयारी

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 16 नवंबर 2021 (15:06 IST)
नुसरत भरुचा 'छोरी' के साथ दर्शकों को रोमांच से भरे सफ़र पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ किया गया था जहाँ हमें उन्हें एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाते हुए एक बिल्कुल नए अवतार में देखने मिला। नुसरत ने फिल्म की शूटिंग से काफी पहले प्रेग्नेंट बॉडी सूट पहनना शुरू कर दिया था। हॉरर फिल्म 'छोरी' में मां के रूप में नजर आने वाली नुसरत ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से 25 दिन पहले प्रेग्नेंट बॉडी सूट पहनने का फैसला किया था। अभिनेत्री ने एक गर्भवती महिला के कैरेक्टर में ढलने और सेट पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने का फैसला किया।
 
अपने फैसले पर विचार साझा करते हुए नुसरत ने कहा- "चूंकि मैं असल जिंदगी में इतनी जल्दी गर्भवती नहीं होने वाली हूं, मैंने बॉडीसूट बनवाया था ताकि यह महसूस कर सकूं कि बच्चे को जन्म देने वाली महिलाएं किस स्थिति से गुज़रती हैं। मैंने इसे फिल्म की शूटिंग शुरू होने से 20-25 दिन पहले पहन लिया था और खाने, सोने, बाथरूम जाने, घूमने-फिरने और इसके साथ आने वाले प्रतिबंधों को समझने के लिए मैंने अपने सभी काम ईमानदारी से किए। मुझे गर्भावस्था से जुड़ी हर चीज को सेल्फ-लर्न करने में सक्षम होने के लिए खुद को इसमें पूरी तरह से शामिल करना था ताकि सब रियलिस्टिक लगे और फिल्म देखते समय लोग इसे जुड़ सके। हालांकि, यह मेरे लिए कोई प्रॉप नहीं था, बल्कि मेरा एक हिस्सा था, मुझे इसकी इतनी आदत हो गई थी कि जब शूटिंग शुरू हुई, तो मुझे बॉडी सूट में रिहर्सल के बीच आराम करते हुए अधिक कंफर्टेबल महसूस हुआ।" 

webdunia
Photo : Instagram
 
प्रेग्नेंसी के मॉडर्न अस्पेक्टस पर अपने विचार साझा करते हुए, नुसरत ने यह भी कहा, "चूंकि हमने एक बहुत ही रियलिस्टिक सिनेमा का रुख कर लिया है, इसलिए हमें दर्शकों को हर चीज चम्मच से खिलाने की जरूरत नहीं है। यह इतना सूक्ष्म और अचेतन होना चाहिए कि एक लेवल पर दर्शक यह मानने के लिए आश्वस्त हों कि आप वास्तव में पारंपरिक क्रियाओं के माध्यम से उन्हें बताए बिना गर्भवती हैं। सोते समय या बाथरूम में जाते समय या मिड-स्क्वाट्स करते समय बॉडी सूट के साथ एडजस्ट करना थोड़ा मुश्किल होता है, लेकिन सबसे अहम बात हर महिला की गर्भावस्था अलग होती है और कभी-कभी इसे अपने साथ कैरी करना मुश्किल होता है।” 
 
नुसरत को साक्षी के रूप में और शहर से एक सुनसान गांव तक के उनके सफर को देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं, जहां वह पैरानॉर्मल चीजों को अनुभव करती हैं। नुसरत ने पहले कभी नहीं देखे गए इस अवतार के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है जो निश्चित रूप से दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगी। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, छोरी 26 नवंबर 2021 में दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत में तूफानी रोमांच के लिए बंजी जंपिंग के 7 खास स्टॉप