Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कैटरीना कैफ की शादी में जाएंगे सलमान खान और रणबीर कपूर?

webdunia
मंगलवार, 16 नवंबर 2021 (15:49 IST)
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को लेकर चर्चा गरम है कि दोनों दिसम्बर में शादी करने जा रहे हैं। तैयारियां जोरो से है और दोनों अपने इस रिश्ते को लेकर बेहद खुश हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राजस्थान के होटल Six Senses Fort में शादी कर सकते हैं। दोनों की टीम इस जगह का मुआयना करके आ चुकी है और ग्रीन सिग्नल दे दिया है। 
 
बताया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की की शादी में उनके नजदीकी और खास दोस्त शामिल होंगे। इसके बाद मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कैटरीना को शुभकामनाएं देने पहुंचेंगे? अहम सवाल है कि क्या कैटरीना की शादी में सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शामिल होंगे? 
webdunia

सलमान खान 
सलमान खान (Salman Khan) वो शख्स हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कैटरीना (Katrina Kaif) का करियर बनाने में अहम योगदान दिया। कैटरीना (Katrina Kaif) की पहली फिल्म 'बूम' फ्लॉप हो गई थी तब सलमान (Salman Khan) ने उनका करियर संवारने में निर्णायक भूमिका निभाई और बाद में कैटरीना (Katrina Kaif) की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होने लगी। खान से लेकर कुमार तक सभी कैटरीना (Katrina Kaif) के साथ फिल्म करना चाहते थे। इस दरमियान कैटरीना (Katrina Kaif) और सलमान (Salman Khan) नजदीक भी आ गए और दोनों के बारे में कहा जाने लगा कि वे शादी कर सकते हैं। 
webdunia

सूत्रों के अनुसार कैटरीना (Katrina Kaif) तो इस शादी के लिए एक पैर पर तैयार थीं, लेकिन सलमान (Salman Khan) के मुंह से हां नहीं निकल रही थी। जब इंतजार करते-करते कैटरीना (Katrina Kaif) के सब्र का बांध टूट गया। वे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ हो गईं और ब्रेकअप के बाद फिर सलमान (Salman Khan) के पास लौटीं। सलमान (Salman Khan) के साथ उनका 'खास' रिश्ता है इसलिए सभी का अनुमान है कि सलमान (Salman Khan) शादी में शामिल हो सकते हैं। 
webdunia

लेकिन सलमान (Salman Khan) ने दिसम्बर में अपना शूटिंग शेड्यूल रखा है जिससे पता चलता है कि उनके लिए शादी में शामिल होना बड़ा मुश्किल है। अब सलमान (Salman Khan) ने जानबूझ कर ऐसा किया हुआ है या नहीं, कहा नहीं जा सकता। शायद सलमान (Salman Khan) सरप्राइज भी दे दें। ये भी हो सकता है कि कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी में शामिल हो कर सलमान व्यर्थ की बातों को हवा नहीं देना चाहते हो। जिसका असर कैट (Katrina Kaif) की शादी में हो। अभी भी सलमान (Salman Khan) का शूटिंग शेड्यूल है उसके आधार पर कहा जा सकता है कि कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी में शामिल होना उनके लिए मुश्किल है। 
webdunia

रणबीर कपूर
सलमान (Salman Khan) ने जब शादी के लिए हां नहीं की तो कैटरीना (Katrina Kaif) का दिल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर आ गया। रणबीर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना (Katrina Kaif) लिव इन में रहने लगे। लगा कि शादी कर लेंगे लेकिन पता नहीं क्या अड़चन आ गई, शादी टूट गई और दोनों की राहें जुदा हो गईं। अब रणबीर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना (Katrina Kaif) के बीच दोस्ती भी नहीं रही। कैटरीना (Katrina Kaif) उन्हें शायद ही बुलाएं। यदि रणबीर (Ranbir Kapoor) को निमंत्रण मिलता भी है तो वे शायद ही जाएं। रणबीर (Ranbir Kapoor) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका से तो मिलते-जुलते रहते हैं, लेकिन कैटरीना (Katrina Kaif) और वे ब्रेकअप के बाद कभी नहीं मिले। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नुसरत भरुचा ने 'छोरी' के किरदार के लिए शूटिंग से 25 दिन पहले प्रेग्नेंट बॉडी सूट पहन इस तरह की थी तैयारी