Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Bigg Boss 14 विनर रूबीना दिलैक को टॉप Sexiest एशियन वूमैन की लिस्ट में मिला था 10वां नंबर

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
सोमवार, 22 फ़रवरी 2021 (16:07 IST)
Photo : Instagram

बिग बॉस 14 में रूबीना दिलैक के रूप में विनर मिल गया है। रूबीना ने अपनी लोकप्रियता, आत्मविश्वास, निडरता और मुद्दों पर राय रखने की क्षमता से दर्शकों का दिल जीता। बदले में उन्हें थोक में वोट मिले। राहुल वैद्य, राखी सावंत, अली गोनी, निक्की तंबोली जैसे दिग्गजों को पछाड़ कर वे विजेता बन गईं। पेश है रूबीना के बारे में 10 खास बातें: 
 
1) शिमला में रूबीना का जन्म 26 अगस्त 1987 को हुआ। वहीं पर स्कूल और कॉलेज की पढ़ाई हुई। 
 
2) रूबीना शुरू से ही एक्टिव रही हैं। 2006 में वे मिस शिमला बनीं। 2008 में डिबेट में नेशनल लेवल की चैम्पियन बनीं। 2008 में मिस नॉर्थ इंडिया का खिताब उन्होंने चंडीगढ़ में जीता। 
 
3) रूबीना तो आईएएस की तैयारियां चंडीगढ़ में कर रही थीं। उसी दौरान उन्होंने वहीं पर टीवी धारावाहिक 'छोटी बहू' का ऑडिशन दिया और सिलेक्ट होकर अभिनय की दुनिया में आ गईं। 

webdunia
Photo : Instagram

 
4) छोटी बहू धारावाहिक से वे लोकप्रिय हो गईं। इसके अलावा उन्होंने सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह जैसे धारावाहिक भी किए। देवों के देव... महादेव में उन्होंने सीता का किरदार अदा किया। 
 
5) टीवी धारावाहिक 'शक्ति- अस्तित्व एक एहसास का में उन्होंने ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाकर अपार लोकप्रियता हासिल की। 
 
6) रूबीना के खूबसूरती के कई दीवाने हैं। ईस्टर्न आई द्वारा 2016 में जारी 50 सेक्सिएस्ट एशियन वूमैन की लिस्ट में रूबीना को 11 वां स्थान मिला था। 

webdunia
Photo : Instagram

 
7) 2017 में जारी इसी लिस्ट में उन्हें 10वां स्थान मिला। 
 
8) बरेली की बेटी नामक शॉर्ट फिल्म में भी वे काम कर चुकी हैं। यह 2020 में बनी थी। 
 
9) बिग बॉस 14 में रूबीना ने कहा था कि उन्होंने पहले कभी भी बिग बॉस शो नहीं देखा, लेकिन उनकी इस बात पर यकीन करना मुश्किल है। वे जिस तरह से खेलीं उसे देख लगता है कि वे तैयारी के साथ मैदान में उतरी थीं। 
 
10) 2017 में रूबीना को मोस्ट फिट एक्ट्रेस का गोल्ड अवॉर्ड भी मिला। 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
अक्षय कुमार और कृति सेनन की 'बच्चन पांडे' का नया पोस्टर रिलीज