सलमान की ईद 2020 पर यह फिल्म होगी रिलीज, किक 2 या वांटेड 2 या वेटरन का रीमेक नहीं

सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म को लेकर खासी प्लानिंग करते हैं क्योंकि ईद पर उनके फैंस को सलमान की फिल्म का इंतजार तो रहता ही है, साथ में इतना बड़ा त्योहार वे अपने हाथ से निकलने देना नहीं चाहते।

ईद 2020 को लेकर भी उन्होंने योजना बनाई थी कि संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्लाह' रिलीज होगी। लेकिन बात सलमान-भंसाली के बीच विवाद की हो, सलमान के पसंद के कलाकारों को इंशाल्लाह में लेने की हो, आलिया भट्ट के साथ किसिंग सीन पर सलमान की मनाही हो या फिर सलमान की फीस को लेकर उठा विवाद हो, ये बात तय हो गई कि इंशाल्लाह सलमान के बिना ही बनेगी या फिर कभी बने ही ना। 
 
इंशाल्लाह से अलग होने से ज्यादा सलमान इस बात को लेकर चिंतित है कि ईद 2020 पर उनकी कौन सी फिल्म रिलीज होगी? सलमान तो यह बात सोच ही रहे हैं, अफवाहों के अंधड़ चलाने वाले भी अपना काम बखूबी कर रहे हैं। 


 
कभी किक 2 को लेकर खबर आ जाती है कि यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होगी। तो कभी वांटेड के सीक्वल को लेकर हलचल मचा दी जाती है। वेटरन फिल्म के रीमेक भी सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री के पास हैं और कहा जा रहा है कि यह फिल्म भी अगली ईद पर आ सकती है। 
 
लेकिन किक 2 को लेकर निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बात साफ कर दी है कि उनकी फिल्म अगली ईद पर नहीं आ सकती है। वांटेड का सीक्वल तो अभी लिखा ही नहीं गया है तो सवाल ही नहीं उठता। वेटरन का रीमेक बनाने में लंबा समय लगेगा और 10 महीने में फिल्म तैयार नहीं की जा सकती है। 


 
सलमान से जुड़े सूत्रों के अनुसार दबंग खान ऐसी फिल्म प्लान कर रहे हैं जो बहुत जल्दी बन जाए। उसे शूट और एडिट करने में ज्यादा समय नहीं लगे। इस तरह की फिल्म बनाने की जिम्मेदारी उन्होंने सौंपी है प्रभुदेवा को जो इन सल्लू के साथ 'दबंग 3' बना रहे हैं। 

ALSO READ: क्या कपिल शर्मा के शो में वापसी करने जा रहे हैं सुनील ग्रोवर? कॉमेडियन ने बताई सच्चाई
प्रभुदेवा तेजी से काम करते हैं। दबंग 3 का काम भी उन्होंने फुर्ती से निपटाया है। प्रभुदेवा एक मसाला फिल्म बनाने की कहानी तलाश रहे हैं जिसमें थोड़ी कॉमेडी हो, थोड़ा एक्शन हो और थोड़ा सा रोमांस। दबंग 3 से फ्री होते ही वे इस नई फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं। 
 
जल्दी ही सलमान इस बारे में घोषणा करने वाले हैं। वे पहले ही बोल चुके हैं कि भले ही इंशाल्लाह बंद हो गई हो, लेकिन ईद पर जरूर फिल्म लेकर आऊंगा। और आप तो जानते ही हैं कि सलमान ने एक बार कमिट कर दिया तो वे फिर अपनी भी नहीं सुनते। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रस्थानम : मूवी प्रिव्यू