गणपति विसर्जन के दौरान खुलेआम सिगरेट के कश लगाते नजर आए सलमान खान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्मों से तो कभी अपनी सोशल एक्टिविटीज के चलते लोगों का दिल जीतते रहते हैं। लेकिन इस बार सलमान खान कुछ ऐसा कर गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जाने लगा।


सलमान खान हाल ही में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर गणपति विर्सजन में पहुंचे थे। सलमान ने इस मौके पर खूब डांस किया। लेकिन इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान पब्लिक प्लेस पर सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।
 
वीडियो में सलमान के साथ उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री भी सिगरेट पीते दिख रहे हैं। दबंग खान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ खड़े हैं। यह वीडियो वायरल होते ही सलमान सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। 
 
ALSO READ: कोई धोनी को, कोई अमित शाह को तो कोई आयुष्मान खुराना को देखना चाहता है बिग बॉस 13 में
 
खुलेआम सिगरेट पीने के सलमान खान की आलोचना हो रही है। इस वीडियो पर लोग सलमान खान से सवाल कर रहे हैं कि क्या उनकी आस्था झूठी थी? क्या गणपति की भक्ति मात्र एक दिखावा थी? 
 
वहीं कुछ फैंस इसे सामान्य बात बताते हुए सलमान का पक्ष ले रहा है। इससे पहले सलमान खान गणेश आरती को लेकर भी ट्रोल हो चुके हैं। सलमान खान आरती के समय अपने भांजे आहिल को गोद में लिए हुए थे। इस वजह से कनफ्यूजन में उन्होंने आरती की थाली गलत दिशा में घुमा दी थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गली बॉय फेम सिद्धांत चतुर्वेदी का कूल अंदाज, मैगजीन के लिए करवाया फोटोशूट