बिग बॉस 13 के घर में नजर आएंगी गोविंदा की भांजी आरती सिंह, शुरू की पैकिंग!

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस अपने 13वें सीजन के साथ पर्दे पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है। सलमान खान के इस शो को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। लगातार शो से जुड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं।


बिग बॉस 13 के घर में कोई कॉमनर नहीं दिखेगा इसी वजह से शो में शामिल होने के लिए बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कई बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। जहां पहले ही बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कंटेस्टेंट लिस्ट में कंफर्म बताया जा चुका है। अब नई खबर सामने आई है कि एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट कंफर्म हो गया है।
 
खबरों के अनुसार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह बिग बॉस 13 के घर में नजर आएंगी। रिपोर्ट के अनुसार ससुराल सिमर का, उतरन और उड़ान जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं आरती सिंह ने बिग बॉस 13 का कान्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। इन दिनों वे अपने बैग पैक करने में बिजी हैं। 
 
ALSO READ: फिल्म 'बाजीगर' को लेकर गौरी खान का खुलासा, डिजाइन किया था शाहरुख खान का ये लुक

हालांकि गोविंदा की भांजी आरती सिंह की तरफ से अभी इस पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। आरती सिंह पिछली बार सीरियल उड़ान में पूनम श्रॉफ के रोल में नजर आई थीं।
 
बिग बॉस 13 की बात करें तो चर्चा है कि कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा। एक घोस्ट और दूसरा प्लेयर्स। इस बार शो में सलमान खान को भी एक्स्ट्रा पावर दी जाएंगी। शो की थीम हॉरर रखी गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख फिल्म 'बाजीगर' को लेकर गौरी खान का खुलासा, डिजाइन किया था शाहरुख खान का ये लुक