Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'बाजीगर' को लेकर गौरी खान का खुलासा, डिजाइन किया था शाहरुख खान का ये लुक

webdunia
शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'बाजीगर' बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शाहरुख ग्रे कैरेक्टर में नजर आए थे। फिल्म के गाने, कहानी और डायलॉग्स फैंस आज भी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में शाहरुख और काजोल का लुक भी सबको खूब पसंद आया था।

webdunia
अब शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने फिल्म को लेकर एक खुलासा किया है। दरअसल, फिल्म का गाना 'ये काली-काली आंखें' के लिए शाहरुख खान का लुक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और उनकी पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया था। 
फिल्म 'बाजीगर' से शाहरुख और काजोल की तस्वीर शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा, 'विश्वास नहीं होता कि मैंने 90 के दशक में इस लुक को डिजाइन किया था। वो हैंड प्रिंटेड जीन्स, लेगवार्मर टी, बुलेट बेल्ट और रेड शर्ट। हैंड प्रिंटेड जीन्स मेरी पसंद हुआ करती थीं। गौरी खान डिजाइंस ने काफी लंबा सफर किया।
 
webdunia
तस्वीर में शाहरुख को प्रिंटेड जीन्स के साथ लाल रंग की ढीली कमीज में देखा जा सकता है। जबकि काजोल ने इसमें पिंक कलर की ड्रेस पहनी है।
 
शाहरुख और काजोल की जोड़ी पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक है। दोनों 'कुछ-कुछ होता है', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' जैसी हिट फिल्मों में नजर आए आ चुके हैं।

1993 में आई फिल्म बाजीगर में 'ये काली काली आंखें' गाना फिल्माया गया था, जिसे अन्नू मलिक ने कंपोज किया था। गाने को काफी पसंद किया गया था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आयुष्मान खुराना की इस सुपरहिट फिल्म का साउथ रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर