Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

साहो के बाद रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे प्रभास, वजन घटाने के लिए फॉलो कर रहे कड़ी मेहनत

webdunia
साउथ सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'साहो' से बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं। फिल्म में वो एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए। जहां पहले प्रभास की फैन फॉलोइंग साउथ तक सीमित थी, अब वो बढ़कर देशभर में फैल गई है। बाहुबली के साथ-साथ साहो ने भी प्रभास को पूरे देशभर में लोकप्रिय बना दिया।


साहो के बाद अब प्रभास अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। यह फिल्म प्रभास की दूनियाभर में फैन फॉलोइंग देखते हुए कई भाषाओं में तैयार की जाएगी। बताया जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा होगी जिसे राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट करेंगे। 
खबरों के मुताबिक प्रभास को इस फिल्म के लिए अपना वजन घटाना होगा जिसके लिए उन्होंने काम शुरू कर दिया है। प्रभास इसके लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो कर रहे हैं और वर्कआउट कर रहे हैं। 
 
webdunia
फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल यूरोप में हो चुका है। इस फिल्म में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म की कहानी लंदन पर बेस्ड है जो कि 1970 के दशक पर आधारित होगी। 
 
प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म साहो 350 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई थी। फिल्म के एक 8 मिनट के एक्शन सीन पर 70 करोड़ खर्च किए गए थे। फिल्म ने अब तक वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म को सुजीत ने डायरेक्ट किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

यूट्यूब से सीखा ख़तरनाक ऑपरेशन : हंसी नहीं रूकेगी इस चुटकुले को पढ़कर