संजय दत्त ने किया मजेदार खुलासा, इस वजह से आज तक नहीं आ पाए कपिल शर्मा के शो में

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड का लगभग हर सितारा नजर आ चुका है। द कपिल शर्मा शो बॉलीवुड सेलेब्स के लिए अपनी फिल्म का प्रमोशन करने का खास प्लेटफॉर्म बन गया है। जहां वो खूब मस्ती मजाक के साथ अपनी फिल्मों का दमदार प्रमोशन करते हैं। वहीं कपिल कॉमेडी का तड़का लगा के इसको और भी मजेदार बना देते हैं।


हाल ही में कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और अपनी आने वाली फिल्म प्रस्थानम की टीम के साथ पहुंचे। सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर शो का एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में संजय दत्त के साथ उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी नजर आ रही हैं।
 
इस प्रोमो में कपिल संजय दत्त से पूछते हैं कि आने में आपने बड़ी देर लगा दी ऐसा क्यों? इस बात का जवाब संजय दत्त ने हंसते हुए दिया, 'हमारे तारे नहीं मिल रहे थे। जब शो आया तब मैं अंदर था और जब बाहर आया तो शो बंद हो गया था।' ये सुनते ही कपिल शर्मा की हंसी बंद नहीं होती है।
 
ALSO READ: आखिर प्रीति जिंटा ने क्यों ठुकराया 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक?
 
शो में संजय, मान्यता दत्त के साथ चंकी पांडे, अमायरा दस्तूर भी पहुंचीं। कपिल ने अमायरा से भी सवाल किए। उन्होंने कहा, आपने तो जैकी चैन के साथ काम किया है, उनकी तो आपको देखकर आंखें ही खुल गई होंगी।
 
ये पहली बार है जब संजय दत्त द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आए हैं। इससे पहले वो किसी भी फिल्म प्रमोशन के दौरान नहीं आए हैं।
 
प्रस्थानम एक पॉलिटिकल थ्रिलर है, इसमें संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल और चंकी पांडे अहम रोल में दिखेंगे। डायरेक्टर देवा कट्टा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रभास से मिलने की जिद में मोबाइल टावर पर चढ़ा सिरफिरा फैन, जान देने की दी धमकी