प्रभास से मिलने की जिद में मोबाइल टावर पर चढ़ा सिरफिरा फैन, जान देने की दी धमकी

बॉलीवुड सितारों के लाखों फैंस होते हैं। अक्सर फैंस की दीवानगी इन सितारों को भारी भी पड़ जाती है। हाल ही में साउथ सुपरस्टार प्रभास का भी एक क्रेजी फैन अपनी दिवानगी की हद पार कर गया। वह मोबाइल टावर पर चढ़कर प्रभास से मुलाकात ना होने पर जान देने की धमकी देने लगा।


तेलंगाना के जनगाम में प्रभास का एक फैन मोबाइन टावर के ऊपर चढ गया। प्रभास से मिलने की डिमांड करने वाला ये फैन मोबाइल टावर पर चढ़कर खुद को गिराने की धमकी दे रहा था। उसने कहा कि अगर उसकी प्रभास संग मीटिंग अरेंज नहीं की गई तो वो फोन टावर के कूद जाएगा।
 
Photo Credit- Twitter
पुलिस और वहां मौजूद लोगों ने फैन को मनाने की कोशिश की, लेकिन फैन ने नीचे आने से मना कर दिया। कड़ी मशक्क्त के बाद इस फैन को टावर से नीचे उतारा गया। सोशल मीडिया पर फैन की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। 
 
ALSO READ: आखिर प्रीति जिंटा ने क्यों ठुकराया 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक?
 
हालांकि अभी इस पूरी घटना के बारे में प्रभास को कोई जानकारी है भी या नहीं, ये कहना थोड़ा मुश्किल है। वैसे स्टार्स का अक्सर ऐसे सिरफिरे फैंस से सामना होता रहता है। अबतक कई बार ऐसा हो भी चुका है।
 
इससे पहले साहो की रिलीज के वक्त आंध्र प्रदेश में फिल्म के बैनर को थियेटर पर लगाने के दौरान प्रभास के एक फैन की मौत हो गई थी। बाहुबली की रिलीज के बाद प्रभास की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा इजाफा हुआ था, उन्हें देशभर से शादी के रिश्ते आने लगे थे।
 
प्रभास की साहो ने नेगेटिव रिव्यूज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। करीब 350 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने वर्ल्डवाइल्ड 10 दिन में 400 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख FWICE की आ‍पत्ति के बाद दिलजीत दोसांझ ने रद्द किया पाकिस्तानी नागरिक के यहां प्रोग्राम, बोले- देश सबसे पहले