एक बार फिर दुल्हन बनेंगी काम्या पंजाबी, दिल्ली के इस बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट

Photo : Instagram
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के फैंस के लिए खुशखबरी है। काम्या अगले साल एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 40 साल की काम्‍या ने साल 2003 में बिजनेस मैन बंटी नेगी से शादी की थी। वहीं साल 2013 में बिग बॉस सीजन 7 का हिस्‍सा रह चुकी काम्‍या ने उसी साल अपने पति से तलाक ले लिया था।

ALSO READ: ट्रेडिशनल लुक में लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, तस्वीरें हुईं वायरल
 
काम्‍या इन दिनों दिल्‍ली के हेल्‍थकेयर प्रोफेशन से जुड़े शलभ डंग को डेट कर रही हैं। गणेश चतुर्थी के खास मौके पर खुद काम्या ने ही इस बात का खुलासा किया है।
Photo : Instagram
इसी साल फरवरी से एक-दूसरे को डेट कर रहे काम्या पंजाबी और शलभ डांग अगले साल शादी कर सकते हैं। शलभ डांग ने कुछ महीनों पहले ही काम्या पंजाबी को शादी के लिए प्रपोज किया था। वहीं काम्या ने देरी न करते हुए अपना हाल ए दिल का इजहार कर दिया।

हाल ही में जब काम्या पंजाबी से उनकी शादी की खबरों के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने भी हामी भरते हुए खुशी से इस बात का जवाब दिया।
Photo : Instagram
एक इंटरव्यू के दौरान काम्‍या ने बताया है कि हां मैं अगले साल एक विवाहित महिला बनूंगी। मैं फरवरी में शलभ से मिली थी। मेरे एक करीबी फ्रैंड ने मुझे कुछ स्वास्थ्य कारणों को लेकर उससे परामर्श करने के लिए कहा था।

पहली शादी टूटने और कुछ ब्रेकअप्‍स के बाद वह कमिटेड रिलेशन को लेकर नर्वस थीं लेकिन शलभ ने मुझे हौसला दिया। धीरे-धीरे रिलेशनशिप को लेकर मुझमें फिर विश्‍वास जगा और आज हालत ये है कि मैं शलभ को 16 साल की लड़की के पहले प्‍यार वाली शिद्दत से चाहती हूं।
Photo : Instagram
शलभ और काम्‍या, दोनों की ही ये दूसरी शादी होगी। काम्‍या की पहली शादी से नौ साल की बेटी आरा है। वहीं शलभ की भी पहली शादी से 10 साल का बेटा ईशान है। काम्‍या ने बताया कि उन चारों की आपस में अच्‍छी बनती है और अक्‍टूबर में वे दुबई में छुट्ट‍ियां मनाने जा रहे हैं।

काम्‍या का टीवी एक्‍टर करण पटेल से भी लंबा अफेयर रहा था। वहीं बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर से भी उनकी नजदीकियों के चर्चे थे। काम्‍या इन दिनों शक्‍त‍ि अस्‍तित्‍व के अहसास की में प्रीतो के रोल में नजर आ रही हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ट्रेडिशनल लुक में लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, तस्वीरें हुईं वायरल