टाइगर श्रॉफ की 'रैम्बो' को लेकर आई बड़ी खबर, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

टाइगर श्रॉफ हमेशा से अपनी फिटनेस और अपने दमदार स्किल्स के चलते जाने जाते हैं। उन्होंने आज तक अपनी हर फिल्म में एक अलग ही स्टाइल को अपनाकर लोगों का दिल जीता है। बैक-टू-बैक हिट देने वाले टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपने आदर्श रितिक रोशन के साथ एक्शन ड्रामा फिल्म 'वॉर' में एक नए एक्शन अवतार के साथ नजर आने वाले हैं।


अब टाइगर श्रॉफ की एक और फिल्म रैम्बो को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। यह फिल्म काफी समय से अटकी हुई है। यह फिल् 1982 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में टाइगर सिल्वेस्टर स्टेलोन वाला किरदार निभाते नजर आएंगे। 
 
ALSO READ: सलमान खान की 'दबंग 3' का टीजर हुआ रिलीज, 100 दिन बाद तहलका मचाने आ रहा है चुलबुल पांडे
 
टाइगर की आगामी फिल्म वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया है कि रैम्बो की शूटिंग अगले साल 2020 मार्च में शुरू होगी। उन्होंने खुलासा किया यह फिल्म आज के समय पर बेस्ड होगी। टाइगर की रैम्बो को भी सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट करने वाले है।

सिद्धार्थ ने बताया कि फिल्म भारतीय भावनाओं के अनुसार रूपांतरित की गई है। निर्देशक ने कहा कि उनकी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर के रिलीज होने के तुरंत बाद रैम्बो पर काम शुरू हो जाएगा। सिद्धार्थ ने दो साल पहले कान फिल्‍म फेस्‍टिवल में टाइगर के साथ रैम्बो का ऐलान किया था।
 
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी टाइगर की वॉर की बात करें तो यह फ़िल्म इसी साल 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गणेश भक्ति में डूबी कंगना रनौट (फोटो)