इस वजह से आयुष्मान खुराना को पसंद नहीं बर्थडे सेलिब्रेट करना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 13 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का उनके फैंस को काफी इंतजार है, क्योंकि फिल्म में एक्टर अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं। फिल्म रिलीज के अगले दिन यानी 14 सितंबर को आयुष्मान का बर्थडे है।


आयुष्मान के बर्थडे प्लान को लेकर भी बज बना हुआ है। एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने अपने बर्थडे प्लान को लेकर बातचीत की है। आयुष्मान ने बताया कि उन्हें बर्थडे मनाना पसंद नहीं है। 
 
ALSO READ: मलाइका अरोरा ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर, हॉट अंदाज देख फैंस हुए घायल
 
आयुष्मान ने कहा, 'मैं बर्थडे पर्सन नहीं हूं। मुझे बर्थडे सेलिब्रेट करना पसंद नहीं है। बर्थडे मुझे डिप्रेसिंग फील कराते हैं। मैं डिप्रेस हो जाता हूं। इतना ही नहीं मैं पार्टी भी बर्थडे के अलावा किसी और दिन देना पसंद करता हूं, पता नहीं ऐसा क्यों है।'
 
फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना लड़की के गेटअप और आवाज में बोलते नजर आएंगे। फिल्म में आयुष्मान कॉल सेंटर में पूजा बनकर काम करते हैं। 
 
इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य डायरेक्ट और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म के ट्रेलर और रिलीज हो चुके गानों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख संजय दत्त ने किया मजेदार खुलासा, इस वजह से आज तक नहीं आ पाए कपिल शर्मा के शो में