Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आयुष्मान खुराना की इस सुपरहिट फिल्म का साउथ रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

webdunia
बॉलीवुड में साउथ की कई हिट फिल्मों का रीमेक बन चुका है। पिछले कुछ सालों में ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्मों का साउथ में रीमेक बनाने का भी काफी चलन हो चुका है। कुछ वक्त पहले ही बोनी कपूर ने तापसी पन्नू की फिल्म 'पिंक' का नेरकोंडा पारवई नाम से साउथ रीमेक बनाया था जिसमें एक्टर अजीत नजर आए थे।


फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के बाद अब बोनी कपूर एक और बॉलीवुड फिल्म का तमिल भाषा में रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। ये फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म 'बधाई हो' है। 
 
webdunia
इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में थे। फिल्म की कहानी दर्शकों को पसंद आई और कमाई के मामले में भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया। फिल्म का निर्देशन अमित शर्मा ने किया था।
खबरों के अनुसार बोनी कपूर इस फिल्म का साउथ रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह दिल राजू के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जा सकती है। 
 
गौरतलब हो कि नेशनल अवॉर्ड 2019 में 'बधाई हो' को बेस्ट पॉपुलर फिल्म और इसमें नजर आने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिल्म वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने किए कई खुलासे, बोले- रितिक और टाइगर के कोई कॉम्पिटिशन नहीं