Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शादी के बाद 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में नजर आएंगी दिशा परमार, शो को लेकर किए दिलचस्प खुलासे

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 29 अगस्त 2021 (11:13 IST)
हाल ही में शादी के बंधन में बंधीं दिशा परमार इस समय एकता कपूर के निर्देशन में बन रहे शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ को लेकर चर्चा में हैं। ये शो पहले सीजन का रीबूट है, जो दो ऐसे इंसानों का सफर दिखाएगा, जो अपने अपनी उम्र के तीसवें दशक के मध्य में हैं और अपनी शादी के बाद एक दूसरे से प्यार करने का एक तरीका ढूंढते हैं। 

 
साल 2011 में प्रसारित हुए पहले सीज़न के 11 साल बाद, अब बहुत कुछ बदल गया है और इसलिए किरदारों के बीच रिश्ते भी बदल गए हैं। इन परिवर्तनों, चुनौतियों और बहुत कुछ को सामने लाते हुए, बड़े अच्छे लगते हैं 2 के नए सीज़न में राम और प्रिया के सबसे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन किरदारों में नकुल मेहता और दिशा परमार नजर आएंगे। 
 
दिशा परमार इस शो में फीमेल लीड रोल निभा रही हैं। इस मौके पर दिशा ने खुलकर चर्चा की और शादी के तुरंत बाद इस शो के सेट पर लौटने का अनुभव भी बताया। आइए जानते हैं क्या कहती हैं दिशा परमार।
 
webdunia
बड़े अच्छे लगते हैं दूसरे सीजन के साथ वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है। आप कितनी उत्साहित हैं?
मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह एक मशहूर शो था। लोगों ने इसे बहुत पसंद किया और इसके किरदार बहुत खूबसूरत थे। इसलिए मुझे वाकई इसका इंतजार है। मैं इस शो का हिस्सा बनकर उत्साहित भी हूं और नर्वस भी। थोड़ा दबाव महसूस कर रही हूं, लेकिन मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब दर्शक इस शो को देखेंगे। जहां इसके प्रमुख किरदार अब भी राम और प्रिया ही हैं, वहीं यह आज का दौर और प्यार को लेकर नया नजरिया दिखाता है।
 
शादी के बाद यह आपका पहला शो है, और संयोग से यह शो भी शादी से जुड़ी भावनाओं के बारे में है। इसे लेकर आप कैसा महसूस करती हैं?
हां, शादी के बाद यह मेरा पहला शो है और मुझे लगता है कि मेरे जो अनुभव हैं और जो भावनाएं मैं अब एक व्यक्ति के रूप में महसूस कर रही हूं, वो निश्चित रूप से प्रिया के किरदार को बेहतर ढंग से निभाने में मेरी मदद करेंगी। हालांकि मैं व्यक्तिगत रूप से प्रिया से बहुत अलग हूं, लेकिन मैं उनसे खुद को रिलेट कर सकती हूं।
 
व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी को बखूबी संभालने के पीछे आपका क्या राज है? आप कैसे संतुलन बनाती हैं?
इसका राज असल में मेरे पति हैं। मैं उन्हें सारा श्रेय दूंगा। मैं उनसे कहती रहती हूं कि जैसे ही हमारी शादी हुई मुझे यह शो मिल गया। तो तुम मेरे लिए बहुत लकी हो। मुझे लगता है कि उनकी वजह से ही मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाने में सक्षम हूं। वो बहुत सपोर्टिव रहे हैं। हमारी शादी के 15 दिनों में ही मैं सेट पर वापस आ गई थी। उन्होंने मेरा बड़ा हौसला बढ़ाया है। मैं इसके लिए अपने पति की बेहद आभारी हूं। तो वही वो राज है जिससे सबकुछ मैनेज हो सका।
 
webdunia
पहले सीज़न में राम कपूर और साक्षी तंवर ने राम और प्रिया के रूप में दर्शकों के साथ सफलतापूर्वक तालमेल बनाया था। उनके किरदार निभाना कितना चैलेंजिंग होगा?
मुझे लगता है कि उनके किरदार में आना चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि उन्होंने बड़ी जिम्मेदारी छोड़ी है। वे दोनों शानदार एक्टर हैं और मैं उन्हें देखते हुए बड़ी हुई हूं। खासकर बड़े अच्छे लगते हैं में उन्हें देखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। तो थोड़ा दबाव‌‌ तो है। बड़े अच्छे लगते हैं 2, वर्तमान समय के अलग-अलग लोगों की एक कहानी है। हालांकि, इसका सार वही है। इसलिए, हम उन्हें कॉपी करने की कोशिश नहीं कर रहे हैं, लेकिन मुझे पता है कि तुलनाएं होंगी और मैं उम्मीद करती हूं और चाहती हूं कि लोग यह शो देखें और हमें स्वीकार करने का भी प्रयास करें। क्योंकि हमने भी इसमें अपना दिल लगा दिया है। 
 
क्या निर्माता इस शो के ओरिजिनल एक्टर्स की बारीकियां अपनाएंगे या फिर किरदारों के प्रति व्यक्तिगत नजरिया रखेंगे?
जैसा कि मैंने बताया, इस बार के किरदार थोड़े अलग हैं क्योंकि समय बदल गया है। शो 10 साल बाद वापस आ रहा है, लोगों की समस्याएं अलग हैं, लोगों के जीवन में जिस तरह की चीजें हो रही हैं, वे अब अलग हैं। इसलिए, जितना हो सके हमने इसे रियल रखने की कोशिश की है।
 
शो की शूटिंग का अब तक का आपका अनुभव कैसा रहा है?
शूटिंग का अनुभव काफी अद्भुत रहा है क्योंकि भले ही आपने स्क्रिप्ट पढ़ी हो, लेकिन आप हर दिन अपने किरदार के बारे में बहुत कुछ सीखते हैं। निर्देशक और पूरी टीम कमाल की है, हर कोई इस शो में रच बस गया है। यह एक बढ़िया एहसास है, मुझे बहुत अच्छा लगता है।
 
आपके फैंस और दर्शकों के लिए कोई संदेश?
आपने पहले सीज़न को बहुत प्यार दिया है, इसलिए हम वाकई ये उम्मीद करते हैं कि हम आपके दिल में बड़े अच्छे लगते हैं 2 की वही जगह बना सकते हैं। बस इसी तरह हमें प्यार करते रहिए।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अभिनेता अरमान कोहली गिरफ्तार, NCB ने की 12 घंटे पूछताछ