Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'हीरोपंती 2' के म्यूजिक इवेंट में लाइव परफॉर्म करेंगे एआर रहमान

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 24 मार्च 2022 (14:21 IST)
संगीत उस्ताद एआर रहमान के फैंस के लिए एक शानदार खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एआर रहमान साजिद नाडियाडवाला की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'हीरोपंती 2' के सबसे बड़े म्यूजिक इवेंट में लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं।

 
खबरों के अनुसार ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान आनेवाले सप्ताहांत में मुंबई के लोकप्रिय मल्टीप्लेक्स में से एक में फिल्म के पहले गाने 'दफा कर' पर लाइव परफॉर्म करेंगे। दिलचस्प बात यह है कि संगीत कार्यक्रम में फिल्म के ऑन-स्क्रीन जोडी टाइगर और तारा भी रहमान की धुन पर परफॉर्म करेंगे।
 
webdunia
यह एआर रहमान का लॉकडाउन के बाद का, पहला लाइव ऑन ग्राउंड परफॉर्मेंस होगा। संगीतकार और 'हीरोपंती 2' के अभिनेता टाइगर और तारा के प्रशंसक संगीत के जादू को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 
'हीरोपंती 2' का ट्रेलर एक्शन और रोमांस की एक हाई वोल्टेज कहानी पेश करता है। दमदार परफॉर्मेंस के साथ, ट्रेलर में बेहतरीन एक्शन, बबलू के रूप में टाइगर श्रॉफ का प्रभावशाली अवतार, इनाया के रूप में हॉट तारा सुतारिया और लैला के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शीर्ष श्रेणी का अभिनय है।
 
प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक अहमद खान और भारत के सबसे युवा एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ एक्शन मनोरंजन शैली की बात करें तो समय-समय पर एक अजेय तिकड़ी साबित हुई है। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और ए आर रहमान द्वारा संगीत, साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। यह फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Oscars 2022 : जानिए भारत में कब और कहां देख सकते हैं 94वां अकादमी अवॉर्ड्स समारोह