बॉक्स ऑफिस पर होगी आमिर खान और रितिक रोशन की भिड़ंत

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की असफलता को भूलाकर आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' में व्यस्त हो गए हैं। यह हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का हिंदी रिमेक होगा। 
 
अपने किरदार के अनुसार आमिर खान अपने शरीर को ढालते हैं। गजनी के लिए उन्होंने एट पैक एब्स बनाए थे तो दंगल के लिए वजन 100 किलोग्राम तक बढ़ाया था। 
 
 

लाल सिंह चढ्ढा के लिए वे 20 किलो वजन घटाएंगे और इसमें वे जुट गए हैं। आमिर का ये नया ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक होगा। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चौहान कर रहे हैं जबकि स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। फिल्म को आमिर और वायकॉम मोशन पिक्चर्स मिल कर प्रोड्यूस करेंगे। 
 
आमिर अपना हर काम योजना बना कर पूरा करते हैं। वे होमवर्क पर खासा जोर देते हैं। फिल्म की शूटिंग कब और कहां होगी यह तय हो चुका है और रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। अगले वर्ष क्रिसमस पर यह फिल्म रिलीज होगी। 
 
वैसे भी क्रिसमस पर आमिर को अपनी फिल्में प्रदर्शित करना पसंद है। दंगल, पीके, 3 इडियट्स, तारे जमीं पर जैसी आमिर की फिल्में क्रिसमस पर ही रिलीज हुई थीं और इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक सफलता पाई थी। 

अगले वर्ष क्रिसमस पर रितिक रोशन की 'कृष 4' भी रिलीज होने वाली है। इस रिलीज डेट की घोषणा रितिक के पापा राकेश रोशन बहुत पहले कर चुके हैं। 
 
लेकिन बात घोषणा से आगे नहीं बढ़ पाई। कृष 4 को लेकर कोई हलचल नहीं मच रही है। यह एक सुपरहीरो की कहानी है। हालांकि यह फिल्म अभी भी शुरू होकर 2020 के क्रिसमस तक रिलीज हो सकती है। 
 
अब एक ही दिन दो फिल्में प्रदर्शित होंगी तो आमिर और रितिक बॉक्स ऑफिस भर मुकाबला करते नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या मलाइका अरोरा और अर्जुन कपूर कभी नहीं कर पाएंगे शादी?