Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लाल सिंह चड्ढा को लेकर बड़ी खबर आई सामने, इस मुद्दे पर आधारित होगी आमिर खान की फिल्म

webdunia
आमिर खान अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। अब उनकी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में आमिर खान सरदार का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। 
 
लला सिंह चड्ढा अपने विषय के लिए चर्चा में है। पहले कहा जा रहा था कि आमिर खान की इस फिल्म में 1992 में हुए विवादित ढांचा विध्वंस की कहानी बताई जाएगी, जबकि अब इन खबरों को गलत बताया जा रहा है। अब चर्चा हो रही है कि यह फिल्म साल 1984 में भड़के सिख दंगों पर आधारित है।


रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े किसी सूत्र ने लाल सिंह चड्ढा में बाबरी मस्जिद के ढहने का खास प्लॉट दिखाने की खबरों को खारिज किया है। सूत्रों के मुताबिक अब फिल्म में 1984 में हुए सिख दंगों का महत्वपूर्ण प्लॉट होगा।
 
webdunia
बताया जा रहा है कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा अयोध्या में विवादित ढांचा विध्वंस पर आधारित होने की खबरें गलत हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का अधिकतर हिस्सा 1984 में हुए उन दंगों पर आधारित है, जब तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद देशभर में सिख समुदाय के खिलाफ दंगे भड़क गए थे।
 
 
रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह एक रेफरेंस है जिसमें भारत में घटी घटनाओं को दिखाया जाएगा जैसे पैरामांउट फिल्म फॉरेस्ट गंप में यूएस का रेफरेंस लेकर दिखाया गया है। माना जा रहा है कि यह फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में करीना कपूर लीड रोल में दिखाई दे सकती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मुंबई के ट्रैफिक में फंसीं अनुष्का शर्मा, निकले आंखों से आंसू