Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अजय और आलिया की इस फिल्म से आमिर खान भी जुड़े

webdunia
शनिवार, 5 दिसंबर 2020 (10:41 IST)
बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आरआरआर’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में जुनियर एन‍टीआर और रामचरण के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। कोरोनावायरस के कारण सात महीने के लंबे अंतराल के बाद टीम ने अक्टूबर के अंत में फिर से शूटिंग शुरू की। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। खबर है कि एक और बॉलीवुड सुपरस्टार राजामौली की फिल्म से जुड़ गया है और वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैं।

बॉलीवुड एक्टर्स अजय देवगन और आलिया भट्ट के बाद आमिर खान का इस पीरियड ड्रामा से जुड़ने से फिल्म और भी एक्साइटिंग हो गई है। हालांकि, आमिर खान इस फिल्म में एक्टिंग करते नजर नहीं आएंगे बल्कि वो फिल्म के लिए वॉइसओवर देंगे।

सूत्र के हवाले से एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट में बताया गया है कि आमिर खान ने फिल्म में वॉइसओवर देने लिए मौखिक रूप से रजामंदी दी है। आमिर अपने वॉइसओवर के जरिए जुनियर एन‍टीआर और रामचरण की दुनिया से दर्शकों का परिचय करवाएंगे। उनके वॉयसओवर का इस्तेमाल ना केवल फिल्म में, बल्कि ट्रेलर में भी किया जाएगा।
 
‘आरआरआर’ में प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा दो हॉलीवुड स्टार्स भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दुनिया की 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस मल्टी स्टारर फिल्म को मेगा बजट के साथ बनाया जा रहा है। फिल्म का बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सोशल मीडिया पर पूछा Virginity से जुड़ा सवाल, इलियाना ने दिया मुंह तोड़ जवाब