ऐसा होते ही एक्टिंग छोड़ देंगे आमिर खान, फिर करेंगे यह काम

बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए पूरी दुनिया में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं। 14 मार्च को आमिर ने अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर उन्होंने अपनी अगली पिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की भी घोषणा की है। इसके अलावा आमिर खान ने ये भी बताया कि वह किस दिन एक्टिंग को अलविदा कह देंगे।


आमिर खान ने कहा कि मेरा झुकाव फिल्म मेकिंग में रहा है। मैंने संयोगवश तारे जमीन पर डायरेक्ट की थी। मुझे फिल्म मेकिंग और एक्टिंग दोनों ही पसंद है। लेकिन, मैं दोनों काम एक साथ नहीं कर सकता हूं।
 
आमिर ने कहा, मैं अभी कह सकता हूं कि मैंने अपना करियर बतौर एक्टर शुरू किया था और यही मुझे रोमांचित करता है। मुझे जब लगेगा कि मैं अब एक परिपक्व फिल्ममेकर बन गया हूं तो मैं एक्टिंग करना छोड़ दूंगा। फिलहाल मैं एक्टिंग नहीं छोड़ सकता हूं। ऐसे में मैं अपने अंदर छिपे डायरेक्टर को शांत कर देता हूं।

ALSO READ: बदला, लुका छुपी और टोटल धमाल की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, नई फिल्मों के हाल बेहाल
 
आमिर ने लगान, तारे जमीन पर, जाने तू या जाने ना, दिल्ली बेली, तालाश, दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों का निर्माण और प्रोड्यूस भी किया है। आमिर ने कहा कि उनका उद्देश्य अच्छी फिल्में बनाना है, पैसा कमाना की उनका एजेंडा रहा नहीं है। उन्हें जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती, तब तक वो फिल्में नहीं बनाते।

वहीं जब आमिर खान से हॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग के बारे में भी पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि मैं दुनिया के किसी भी हिस्से में काम करने के लिए तैयार हूं बशर्ते मुझे अच्छा मौका मिले।
 
आमिर खान फिलहाल अपनी नई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। ये हॉलीवुड की हिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है। खबरों के मुताबिक, मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन घटाने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बदला, लुका छुपी और टोटल धमाल की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, नई फिल्मों के हाल बेहाल