Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

Miss India फाइनलिस्ट Aishwarya Sheoran बनी IAS, पहले ही प्रयास में पाई 93वीं रैंक

webdunia
बुधवार, 5 अगस्त 2020 (13:39 IST)
यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (यूपीएससी) ने सिविल सर्विसेज एग्जामिनेशन-2019 का रिजल्ट जारी कर दिया है। इसके साथ ही फेमस मॉडल ऐश्वर्या शिवराण का नाम एक बार फिर चर्चा में आ गया है। ऐश्वर्या शिवराण ने सिविल सेवा परीक्षा  क्लियर कर ली है। है। ऐश्वर्या ने ना सिर्फ परीक्षा पास की है, बल्कि 93वीं रैंक भी हासिल की है। खास बात यह है कि ऐश्वर्या ने यह परीक्षा अपने पहले ही प्रयास में पास कर ली है।

फेमिना मिस इंडिया ने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी है। ऐश्वार्या की फोटो शेयर करते हुए फेमिना मिस इंडिया ने लिखा- ‘एश्वेर्या शिवराण, फेमिना मिस इंडिया 2016 की फाइनलिस्ट, कैंपस प्रिंसेस दिल्ली 2016 , फ्रेशफेस विजेता दिल्ली 2015 ने सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 93 हासिल करते हुए हमें गौरवान्वित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई।’

ऐश्वर्या शिवराण ने महज 19 वर्ष की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में अपना बड़ा ब्रेक लिया था। अब यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में टॉप रैंक हासिल कर उन्होंने ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ टैग भी जीत लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या शिवराण ने नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल से अपना इंटरमीडिएट 97.5 प्रतिशत अंक के साथ पूरा किया है। उसके बाद उन्होंने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से इकोनॉमिक्स ऑनर्स की पढ़ाई की। ऐश्वर्या अजय कुमार की बेटी हैं, जो कि करीमनगर में 9वीं तेलंगाना एनसीसी बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर हैं। ऐश्वर्या शिवराण नई दिल्ली में कई ब्यूटी कॉनटेस्ट भी जीत चुकी हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सलमान खान ने शेयर की राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल