Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

सलमान खान ने शेयर की राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

webdunia
बुधवार, 5 अगस्त 2020 (13:21 IST)
रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड से लेकर टीवी कलाकार सोशल मीडिया पर अपने भाई बहन के साथ तस्वीरें साझा करते दिखे। सलमान खान हर त्योहार पूरे परिवार के साथ मनाते रहे हैं। रक्षाबंधन भी उन्होंने पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट किया।

 
हाल ही में राखी सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरों को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। इस तस्वीर में सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, आयुष शर्मा, अरहान खान, निर्वान खान और परिवार के बाकी सदस्य राखी बांधे नजर आ रहे हैं।
 
सलमान ने इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, 'हैप्पी रक्षा बंधन।' लेकिन सलमान की इस पोस्ट पर कुछ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। एक यूजर ने कहा, सुशांत की बहनों पर क्या बीतता होगा, ये सोचा है। एक अन्य यूजर ने लिखा, लिस्ट ऑफ़ खूनिज।
 
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों पर जमकर निशाना साधा जा रहा है। सलमान खान भी लोगों के निशाने पर हैं। पिछले कुछ समय से सलमान के हर पोस्ट पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई' है। फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा हैं। यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे टाल दिया गया। इसके अलावा सलमान फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुशांत सिंह राजपूत केस : CBI जांच की सिफारिश केंद्र ने मानी