लॉकडाउन में सलमान खान की एक्ट्रेस संग हुई धोखाधड़ी, पुलिस में शिकायत दर्ज

गुरुवार, 2 अप्रैल 2020 (15:09 IST)
कोरोना वायरस के चलते देशभर में हुए लॉकडाउन के बाद लोगों के बीच कई चीजों को लेकर घबराहट है। घर में राशन से लेकर अन्य कई चीजों को लेकर भी लोग चिंतित हैं और बाहर न निकल पाने के चलते लोग ऑनलाइन सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वजह से अब ऑनलाइन फ्रॉडस्टर्स भी लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं।

 
सलमान खान की एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल भी ऑनलाइन फ्रॉडस्टर्स का शिकार हो गई हैं। खबर के अनुसार, स्नेहा और उनके परिवार वालों ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनके साथ ऑनलाइन फ्रॉड हुआ है। 

ALSO READ: कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी अनायरा की क्यूट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल
 
स्नेहा बांद्रा में अपने कजिन के साथ रहती हैं वो लॉक डाउन के चलते बाहर नहीं निकल सकतीं। इसके चलते इन्होंने करीबी ऑनलाइन सब्जी विक्रेता का पता लगाकार ऑनलाइन अपना आर्डर प्लेस किया। इस आर्डर पर कैश ऑन डिलीवरी होना था। लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि लॉक डाउन के कारण दूकान बंद है और वो अपने कर्मचारी को सीधे गोडाउन से सामान लाकर बेच रहा है।

इसके चलते उनसे ऑनलाइन पेमेंट करने को कहा गया। इसके बाद स्नेहा ने कहा कि जब वो सामान डिलीवरी करने आए तो वो कार्ड स्वाइप मशीन लेकर आए। लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि मशीन ख़राब है और पैसे ऑनलाइन ट्रान्सफर करने होंगे।

इसके बाद उस व्यक्ति ने स्नेहा से उनके कार्ड डिटेल्स ले लिए ताकि वो ट्रांजेक्शन कर सके। काफी घंटों के बाद भी सामान डिलीवर नहीं किया। इसके बाद उन्हें एहसास हुआ कि यहां कुछ गड़बड़ है और उन्होंने अपना बैंक अकाउंट देखा तो 25,000 की निकासी हो चुकी थी।
 
यह देखकर स्नेहा दंग रह गई जिसके बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। बता दें कि स्नेहा ने साल 2005 में सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी: नो टाइम फॉर लव' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हिन्दी के अलावा उन्होंने तेलुगू, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी अनायरा की क्यूट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर वायरल