Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

आर्थिक तंगी से जूझ रहीं एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी बोलीं- किसी से कोई दान नहीं चाहती

webdunia
शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (16:34 IST)
Photo : Twitter
फिल्मी जगत में सुरेखा सीकरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कई सालों तक सीरियल बालिका वधू में दादी सा का रोल प्ले कर खूब नाम कमया था। शो में उनके रोल को कई अवॉर्ड भी मिले। हाल ही में खबरें आई कि 75 साल की हो चुकी सुरेखा सीकरी इनदिनों तंगहाली में गुजर बसर करने को मजबूर हैं, और उन्हे काम की तलाश है।

 
सुरेखा सीकरी ने कहा कि वह बेशक कोरोना वायरस की वजह से पैदा हुई बेरोजगारी के चलते खालीपन से जूझ रही हैं लेकिन वह पैसे के लिए किसी के सामने भीख नहीं मांग रहीं। उन्होंने बताया है कि उनके पास उनके दोस्तों की तरफ से आर्थिक रूप से सहायता करने कई ऑफर आए हैं लेकिन वह अपना खर्चा आत्मसम्मान के साथ कमा कर चलाना चाहती हैं।
बता दें कि सुरेखा सीकरी की तंगहाली और उनके पास काम ना होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद उन्हें कई लोगों की तरफ से आर्थिक मदद की कोशिश की गई। लेकिन सुरेखा सीकरी ने किसी भी तरह की आर्थिक मदद लेने से इंकार कर दिया।
 
सुरेखा ने कहा, मैं लोगों के बीच में अपना कोई गलत प्रभाव नहीं छोड़ना चाहती जिससे लोग कहें कि मैं पैसों के लिए भीख मांग रही हूं। मैं किसी से कोई दान नहीं चाहती। बेशक मेरे पास मेरे कुछ दोस्त मदद के लिए तैयार हैं। वह बहुत दयालु हैं, इसके लिए मैं अपने आप को खुशनसीब समझती हूं। लेकिन, मैंने उनसे कुछ लिया नहीं। मैं चाहती हूं कि मुझे कुछ काम दो तो मैं सम्मान पूर्वक अपना घर चला सकूं।
 
सुरेखा सीकरी वैसे तो पिछले 40 सालों से फिल्म और टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं, लेकिन उन्होंने तहलका तब मचाया जब उन्हें फिल्म बधाई हो के लिए तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड मिला। गौरतलब है कि वर्ष 2018 में सुरेखा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिससे कि वह आंशिक रूप से लकवे का शिकार हो गई थीं। हालांकि, वह धीरे धीरे ठीक हो रही हैं लेकिन हर महीने का उनका खर्चा लगभग दो लाख रुपए होता है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कारवॉशर की Intelligent बेटी को Online Class के लिए चाहिए था स्‍मार्टफोन, तापसी पन्‍नू ने भेजा iPhone