Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Sushant Suicide Case: एक्टर के दोस्त का आरोप- रिया के खिलाफ झूठा बयान देने के लिए परिवार ने बनाया दबाव

webdunia
शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (15:05 IST)
सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक नया मोड़ आ गया है। सुशांत के दोस्त और क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी ने एक्टर के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मुंबई पुलिस को भेजे एक ईमेल में सिद्धार्थ ने सुशांत के परिवार पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ झूठा बयान देने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने बांद्रा पुलिस को 28 जुलाई को एक ईमेल भेजा है। ईमेल में पिठानी ने लिखा है कि उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था, जिसमें सुशांत की बहन मीतू सिंह, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह और सुप्रीम कोर्ट के एक सीनियर वकील थे। पिठानी से मॉन्ट ब्लांक सोसाइटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए।

पिठानी ने ईमेल में आगे लिखा कि 27 जुलाई को उन्हें फिर से ओपी सिंह का कॉल आया और सिंह ने उन्हें बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने के लिए कहा। पिठानी को कहा गया कि जल्द ही उन्हें एक कॉल आएगा। पिठानी को फिर एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आया। वो कॉल 40 सेकेंड में कट गया और उनका कोई बयान दर्ज नहीं किया गया। ईमेल में पिठानी ने लिखा कि उन्हें रिया के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है, वो चीजें बोलने को कही जा रही हैं जिसके बारे में मुझे कुछ नहीं पता।
 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। बताया जाता है कि जब सुशांत ने सुसाइड किया, उस दौरान सिद्धार्थ पिठानी उनके साथ ही रहते थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ ने लगाया आरोप, बोले- रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का डाला दबाव!