अक्षय के बाद अब रितिक रोशन भी कर सकते हैं डिजिटल डेब्यू, जल्द होगा ऐलान

वेबसीरीज का बढ़ता क्रेज देखते हुए कई स्टार डिजिटल प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं

वेबसीरीज का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है। जिसे देखते हुए सारे सुपरस्टार्स बड़े पर्दे से डिजिटल की तरफ रुख करने का मौका खोज रहे हैं। जहां पिछले साल सैफ अली खान ने 'सैक्रेड गेम्स' से डिजिटल दुनिया में धमाकेदार एंट्री की थी। वहीं कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने भी अपने डिजीटल डेब्यू की खबर देकर सुर्खियां बटोरी है। वहीं अब एक और बॉलीवुड स्टार के डिजिटल डेब्यू की खबर है।


खबर है कि रितिक रोशन भी उन सितारों मे शामिल हो गए हैं जो डिजिटल प्लेटफॉर्म का हिस्सा होने जा रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रितिक कबीर खान की नई वेबसीरीज़ का हिस्सा हो सकते हैं। माना जा रहा है कि ये सीरीज एक स्पोर्ट्स संबंधित ड्रामा होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, रितिक को ये स्क्रिप्ट पसंद आई है और वे जल्द ही ऐलान कर देंगे कि वे इस सीरीज का हिस्सा होंगे या नहीं। 
 
कबीर खान बैक टू बैक दो ऐसे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जो क्रिकेट से जुड़े हैं। धोनी की वेबसीरीज के अलावा वे इस समय रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में काम कर रहे हैं जो 1983 की क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित है। 
 
वहीं, रितिक रोशन इन दिनों फिल्म सुपर 30 की शुटिंग में बिजी है। पहले यह फिल्म विकास बहल डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद उन्हें इस प्रोजेक्ट से निकाल दिया गया था। जिसके बाद खबर आने लगी की अब इस फिल्म की एडिटिंग का जिम्मा अनुराग कश्यप के पास हैं। यह फिल्म जल्द ही रिलीज करने की तैयारी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख रोहित शेट्टी का अगला धमाका, फराह खान के साथ मिलकर बनाएंगे इस सुपरहिट फिल्म का रीमेक!