मणिरत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय करेंगी बाहुबली के कटप्पा संग रोमांस!

पिछले दिनों ही खबरें थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने मणिरत्नम की अगली फिल्म साइन की है। कहा जा रहा है कि, फिल्म के लिए ऐश्वर्या ने भी हामी भर दी है। फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास द सन ऑफ पोन्नी पर बेस्ड है। यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की तर्ज पर बनाया जा रहा है।


खबरों की माने तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी दिखाई दे सकते हैं। हालांकि अभी बिग बी इस फिल्म को ओके करेंगे या नहीं, ये बात साफ नहीं हो पाई है। अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है कि फिल्म में ऐश्वर्या बाहुबली के कटप्पा के साथ रोमांस करेंगी। 
 
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म बाहुबली में कटप्पा का रोल करने वाले साउथ स्टार सत्यराज को ये फिल्म 'पोन्निनी सेल्वम' ऑफर हुई है। माना जा रहा है कि इस फिल्म में सत्यराज ऐश्वर्या के पति के रोल में नजर आएंगे। हालांकि बीते दिनों ही ऐसी खबरें आई थी कि इस फिल्म के लिए एक और साउथ एक्टर को अप्रोच किया गया है।  
 
रिपोर्ट में कहा गया था कि ऐश्वर्या के पति के रोल के लिए साउथ के एक्टर मोहन बाबू को अप्रोच किया गया है। रिपोर्ट्स थी कि उन्होंने इसके लिए हां भी कर दी है। लेकिन अब लगता है कि ये किरदार सत्यराज के हिस्से में चला गया है।
 
रिपोर्ट्स के अनुसार मणिरत्नम की इस मेगा बजट फिल्म में ऐश्वर्या राय एक राजकुमारी का किरदार निभाने वाली है। जिसकी शादी एक राजा से होती है लेकिन वो इस शादी के जरिए अपनी इच्छाओं को पूर्ति करने के लिए इस्तेमाल करती है। फिल्म में ऐश्वर्या का काफी ग्रे शेड वाला रोल होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भारत का चौथा पोस्टर रिलीज, देशभक्ति के रंग में रंगे सलमान खान