अजय देवगन की फिल्म ‘भुज..’ की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन होगी रिलीज

शुक्रवार, 22 मई 2020 (15:40 IST)
कोरोना वायरस के चलते कई फिल्मों की रिलीज टल चुकी है। अब इस लिस्ट में अजय देवगन की फिल्म भी शामिल होने जा रही है। खबर है कि अजय की फिल्म ‘भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है। यह फिल्म पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फिल्म को इसी साल दिसंबर में विजय दिवस यानि 16 दिसंबर को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसी दिन साल 1971 में भारत ने पाकिस्तान को हराया था। भुज की कहानी इसी युद्ध की पृष्ठभूमि में है। अभिषेक दुधैया निर्देशित फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं, जिन्होंने 1971 युद्ध के दौरान पाकिस्तान द्वारा नष्ट की गई भुज की एयरबेस को अपनी टीम के साथ मिलकर दोबारा बनाया था।

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जब लॉकडाउन की घोषणा की गई, तो सभी फिल्मों की शूटिंग रुक गईं। ‘भुज’ की भी अंतिम शेड्यूल की शूटिंग बाकी है, जो अजय देवगन पर फिल्माया जाना है। इसलिए इस फिल्म को समय पर पूरा कर पाना मुमकिन नहीं लगता। शुरुआत में मेकर्स इसे अगले साल 26 जनवरी को रिलीज करने की योजना बना रहे थे। लेकिन, बाद में उन्हें लगा इस फिल्म की कहानी के हिसाब से क्यों न इसे विजय दिवस पर ही रिलीज किया जाए।

वहीं, 11 दिसंबर को अजय देवगन की एक और फिल्म ‘मैदान’ रिलीज होने वाली है। अगर ‘भुज’ दिसंबर में गई तो मैदान की रिलीज डेट बदलना तय है। हालांकि, मैदान को लेकर खबर यह भी है कि फिल्म अभी काफी बाकी है। इसलिए अजय इस हफ्ते का इस्तेमाल ‘भुज’ के लिए कर सकते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लॉकडाउन में इलियाना डिक्रूज को सताने लगी बीच की याद, शेयर की हॉट बिकिनी तस्वीर