Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

काजोल संग तस्वीर शेयर कर अजय देवगन बोले- लग रहा है 22 सालों से लॉकडाउन में हूं...

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शनिवार, 9 मई 2020 (12:27 IST)
कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए भारत में इन दिनों लॉकडाउन लगा हुआ है। जिसके चलते आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेले‍ब्स भी अपने घरों में कैद है। ऐसे में वह समय का उपयोग करते हुए कुछ पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं। अजय देवगन सोशल मीडिया पर ज्‍यादा एक्टिव तो नहीं रहते हैं लेकिन लॉकडाउन के इन दिनों में वह भी बाकी सेलेब्रिटीज की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं।

 
हाल ही में अजय देवगन ने पत्‍नी काजोल संग एक तस्वीर शेयर की है। काजोल और अजय की यह तस्वीर 22 साल पुरानी है। इस तस्वीर के साथ अजय देवगन ने जो लिखा है वह चर्चा का विषय बन गया है।

 
webdunia
Photo : Instagram
इस तस्वीर के साथ अजय ने अपनी शादी के 22 सालों की तुलना लॉकडाउन से की है। अजय ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे लॉकडाउन को शुरू हुए 22 साल हो गए हैं।'
 
इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है। 
 
बता दें कि अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ने के साथ दोनों करीब आए और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। इसके बाद यह रिश्‍ता प्‍यार में बदल गया। इस फिल्‍म के 4 साल बाद 1999 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों की एक बेटी न्‍यासा और बेटा युग है। 
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
दिशा पटानी : हर फिल्म में अलग किरदार और बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी