Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

क्या महिमा चौधरी और अजय देवगन में चल रहा था रोमांस!

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 6 अप्रैल 2021 (16:30 IST)
महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में फिल्म 'परदेस' से डेब्यू किया था। फिल्म हिट रही थी और महिमा की खूबसूरती ने भी सभी को प्रभावित किया था। इसके बाद बॉलीवुड में उनकी मांग बढ़ गई थी। एक एक्सीडेंट ने महिमा से बॉलीवुड में वो मकाम छीन लिया जिसकी वे हकदार थीं। महिमा और अजय देवगन ने फिल्म 'दिल क्या करें' नामक फिल्म साथ की थी और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान तेजी से अफवाह फैली थी कि अजय और महिमा के बीच रोमांस चल रहा था। उस दौरान अजय और काजोल एक-दूसरे से प्यार करते थे और शादी ही करने वाले थे। आखिर महिमा और अजय का नाम क्यों जोड़ा गया? 
webdunia
Photo : Instagram

इस बात का खुलासा महिमा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया है। महिमा के अनुसार फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग बैंगलौर में चल रही थी। अजय और वे इस शूट में हिस्सा ले रहे थे। उसी दौरान महिमा का कार एक्सीडेंट हो गया। महिमा के चेहरे पर बहुत ज्यादा चोट पहुंची। ठीक होने के बाद भी जख्म के निशान चेहरे पर थे। कुछ दिनों बाद जब वे 'दिल क्या करे' के सेट पर पहुंची तो उन्होंने फिल्म के निर्देशक से कहा कि वह उनके 'क्लोज शॉट' न ले। 
webdunia
Photo : Instagram

महिमा को हामी तो भर दी, लेकिन शूट के दौरान उनके क्लोज शॉट लिए जाने लगे जिससे महिमा असहज हो गईं। यह बात अजय देवगन को पसंद नहीं आई तो उन्होंने कहा कि महिमा के लिए असुविधाजनक माहौल नहीं बनाया जाए और चाहे तो शूटिंग के लिए थोड़ा और इंतजार किया जा सकता है। 
webdunia
Photo : Instagram

यह बात कुछ लोगों को चुभ गई। उन्होंने मीडिया में कह दिया कि अजय देवगन और महिमा के बीच रोमांस चल रहा है। महिमा के मुताबिक इस तरह की खबरों से वे विचलित हो गई थीं क्योंकि वे अजय-काजोल के बारे में जानती थीं। 
webdunia
Photo : Instagram

महिमा को आज भी वो खतरनाक एक्सीडेंट अच्छी तरह याद है। 1998-99 में उनकी कार और मिल्क वैन के बीच जोरदार टक्कर हुई थी। कार की विंडो के कांच के टुकड़े महिमा के चेहरे पर लगे। महिमा को चेहरे के अलावा कहीं चोट नहीं लगी थी। पूरे चेहरे पर खरोंच के निशान थे। उन्हें लगा कि अब बॉलीवुड में उनका करियर खत्म हो गया। एक्सीडेंट के बाद महिमा बेंगलौर में ही इलाज करा रही थी, लेकिन अजय देवगन ने मुंबई में इलाज कराने के लिए कहा। अजय ने सारी व्यवस्था की। अजय के मैनेजर ने पूरी सहायता की। बाद में महिमा ने फिल्मों में वापसी की। 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
कृति सेनन की सरपट भागती गाड़ी, कर रही हैं 7 फिल्में