Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की दो फिल्मों 'आरआरआर' और 'मैदान' में होगी टक्कर, बोनी कपूर बोले- रिलीज डेट नहीं बदलूंगा

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 27 जनवरी 2021 (14:01 IST)
बाहुबली जैसी फिल्मों के निर्देशक एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यह ‍फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, रामचरण के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं।

 
इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद लोग हैरान हैं, क्योंकि उसी दिन यानि 13 सितंबर को बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को रिलीज करने की घोषणा छह महीने पहले की जा चुकी है। ऐसे में अब फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होने के साथ-साथ इनके कलेक्शन पर तो असर पड़ेगा ही, लेकिन साथ ही अजय देवगन के फैंस अब कौनसी फिल्म देखना पसंद करेंगे, यह भी सोचने वाली बात है।
 
'मैदान' के निर्माता बोनी कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया है कि 'आरआरआर' के मेकर्स ने अजय देवगन से रिलीज डेट के बारे में कोई बात नहीं की थी। अजय देवगन 'आरआरआर' के मेकर्स से खासे नाराज हैं। यही कारण है कि उन्होंने इस फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी नहीं किया है।
 
बोनी कपूर ने बताया कि वो 'आरआरआर' की वजह से अपनी 'मैदान' की रिलीज डेट नहीं बदलने वाले हैं क्योंकि उन्होंने पहले ही ऐलान कर दिया था। बोनी कपूर के अनुसार, फिल्म मैदान का डायरेक्शन अमित शर्मा ने किया है। उनकी आखिरी फिल्म बधाई हो सुपरहिट रही थी। अक्टूबर के तीसरे हफ्ते में दशहरा है और उसके बाद ईद है, जिस कारण फिल्म के पास अच्छी कमाई करने का पूरा मौका होगा। मैंने अब सबकुछ फिल्म की किस्मत पर ही छोड़ दिया है।
 
बोनी कपूर ने कहा कि, बाहुबली जैसी सीरीज बनाने के बाद राजामौली के लिए दशहरे जैसे त्योहार की जरूरत क्यों पड़ी है? यह सोचने वाली बात है।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
दिल्ली हिंसा में दीप सिद्धू का नाम आने के बाद सनी देओल बोले- मेरे परिवार का कोई संबंध नहीं