Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ड्रग्स मामले में पहली बार सामने आया अक्षय कुमार का रिएक्शन, वीडियो शेयर कर कही यह बात

webdunia
रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (10:58 IST)
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मच हुआ है। इस केस की जांच में ड्रग कनेक्शन निकलकर सामने आया था। जिसके बाद रिया चक्रवर्ती जेल की हवा खा रही हैं। वहीं दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान जैसी एक्ट्रेस से एनसीबी पूछताछ कर चुकी हैं।

 
कई स्टार्स इस मामले में अपनी राय भी रख रहे हैं। वहीं अब पहली बार ड्रग्स मामले में अक्षय कुमार ने अपनी बात रखी है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।
 
इस वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा, बहुत दिनों से मन में कुछ बात थी, लेकिन समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं, किससे कहूं। आज सोचा आप लोगों से शेयर कर लूं।  #DirectDilSe
 
वीडियो में अक्षय कह रहे हैं, ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड में ड्रग्स की प्रॉब्लम नहीं है लेकिन इसका मलतब ये नहीं है कि सभी लोग ड्रग्स लेते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि हमारा कानून और कोर्ट इस मामले में जांच कर सही फैसला लेंगे। अक्षय ने हाथ जोड़कर विनती की कि इंडस्ट्री को बदनाम दुनिया जैसी नजरों के साथ ना देखा जाए।
 
webdunia
उन्होंने कहा, सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत के बाद से ऐसे कई मुद्दे समाने आए हैं, जिन्‍होंने हमें भी उतना ही दर्द दिया है, जितना आपको। इन मुद्दों ने हमें अपने गिरेबान में झांकने को मजबूर किया है। हमारी इंडस्ट्री की बहुत सी खामियां देखने पर मजबूर किया जिनपर ध्यान देना जरूरी है, जैसे ड्रग्स के बारे में आजकल बात हो रही है।
 
अक्षय ने कहा, मैं आज दिल पर हाथ रखककर झूठ कैसे बोल दूं कि ऐसा नहीं होता। जरूर होता है जैसे हर प्रोफेशन में होता होगा। लेकिन ऐसा नहीं है कि इसमें हर इंसान शामिल हो। ऐसा नहीं हो सकता। अक्षय ने कहा कि लीगल अथॉरिटी और अदालत इस मामले में सही फैसला लेगी। उन्होंने ऐसे में मीडिया से भी थोड़ा संयम बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा, एक गलत खबर किसी भी कलाकार की सालों की मेहनत कर देगी।
 
अक्षय के फिल्मी करियर की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग में भी व्यस्त चल रहे हैं। अक्षय जल्द ही पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बॉम्ब और अतरंगी रे में भी नजर आने वाले हैं। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अक्षय कुमार की फ्लाइट मिस हुई और वे बन गए स्टार, इसे कहते हैं किस्मत