फिल्मों में भारत और दिल में कनाडा, अक्षय कुमार की पोल खोलता वीडियो

भारत में पैसा बनाने वाले अक्षय कुमार ने कनाडा को बताया अपना घर, देशभक्ति पर उठे सवाल

एक सवाल ऐसा है जो अक्षय कुमार को बार-बार परेशान करता रहता है। अक्षय इससे बच निकलने की पतली गली ढूंढते रहते हैं। ये सवाल उनके अफेयर या रोमांस का नहीं है। बात होती है उनकी नागरिकता की। 
 
अक्षय कुमार के बारे में कहा जाता है कि वे भारत के नहीं बल्कि कनाडा के नागरिक हैं। जब भी अक्षय देशभक्ति पर लोगों को लेक्चर पिलाते हैं तो उनके विरोधी उनकी नागरिकता पर सवाल खड़े कर देते हैं कि मिस्टर आप तो भारत के नागरिक भी नहीं हो। अक्षय ने इस धुंध को क्लियर करने की भी कोशिश नहीं की। 
 
 
एक बार फिर मिस्टर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे कनाडा के बारे में अपना प्यार दर्शा रहे हैं। वीडियो में अक्की कह रहे हैं -'मैं आपको बताना चाहूंगा कि ये मेरा घर है। टोरंटो मेरा घर है। बॉलीवुड से रिटायर होने के बाद मैं यहां आकर रहूंगा।' 
 
यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग अक्की को लपेट रहे हैं। देशभक्ति का झूठा दिखावा करने की बात कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने कुछ देश प्रेम वाली फिल्में भी की हैं तो लोगों का कहना है कि वे देश भक्ति को बेच रहे हैं। 
 
नसीरुद्दीन शाह के फैंस भी कूद पड़े हैं। उनका कहना है कि नसीर ने कुछ भी गलत नहीं कहा तो लोग उन्हें गद्दार कह रहे हैं, जबकि अक्षय तो भारत के नागरिक ही नहीं हैं। फिलहाल अक्षय ने मुंह सिल रखा है और अभी कुछ कहने को तैयार नहीं है। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जाह्नवी की तीसरी फिल्म का लुक हुआ लीक, बनीं पहली महिला लडाकू पायलट