शाहरुख खान बने रेमो डिसूजा के बैकग्राउंड डांसर

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ज़ीरो रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के सबसे चर्चित गाने मेरा नाम तू को कोरियोग्राफ करने वाले कोरियोग्राफर-डायरेक्टर रेमो डिसूजा और शाहरुख खान के बीच एक लंबा रिश्ता रहा है। रेमो कभी शाहरुख के गानों में बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे, तो बीस साल बाद फिल्म ज़ीरो में उन्होंने शाहरुख को अपने इशारों पर नचाया।
 
हाल ही में एक डांस शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे शाहरुख खान ने बताया कि 21 साल पहले जब परदेस के सेट पर हम और रेमो फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग जरा तसवीर से तू गाने की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान मैंने इन्हें ब्ल्यू कलर का जंपशूट पहने डांस करते देखा। उस समय मैं इनका नाम तक नहीं जानता था। 
उन्होंने कहा, किसी को नहीं पता था कि यह लड़का क्या बनेगा और आज रेमो ने सफलता की नई ऊचांइयों को छूआ है क्योंकि उन्हें अपनी कला और जुनून पर विश्वास था। अगर आप कड़ी मेहनत करेंगे, तो आप भी उनकी तरह बन सकते हैं। 
 
यही नहीं, यहां शाहरुख ने रेमो के पीछे बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करने की इच्छा जताई और डांस किया। वहीं फिल्म ज़ीरो के गाने 'इश्कबाज़ी' में भी शाहरुख ने सलमान के अलावा रेमो के साथ भी डांस किया है। शाहरुख ने 'मेरे नाम तू' गीत की अद्भुत कोरियोग्राफी के लिए रेमो डिसूजा को धन्यवाद दिया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बॉलीवुड 2018 : इन फिल्मों को लेकर खूब हुआ विवाद