अक्षय कुमार के एक ट्वीट से लगने लगीं उनके राजनीति में आने की अटकलें, सोशल मीडिया पर देना पड़ी सफाई

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का एक ट्वीट चर्चा में बना हुआ है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया जिसके बाद ये हलचल शुरू हो गई कि अक्षय कुमार राजनीति में आने वाले हैं। 
 
अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था कि एक नए क्षेत्र में आज कदम रखने जा रहा हूं। मैं कुछ ऐसा करूंगा जो मैंने आजतक कभी नहीं किया। मैं अपने इस कदम को लेकर उत्साहित हूं और नर्वस भी। अपडेट्स के लिए बने रहें। इस ट्वीट के बाद से इन खबरों ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया कि अक्षय राजनीति में आने की घोषणा करने वाले हैं। कई लोगों ने भाजपा में शामिल होने और चुनाव लड़ने तक की बातें करने लगे।
 
हालांकि बाद में अक्षय कुमार ने एक और ट्वीट करते हुए राजनीति में एंट्री करने वाली सभी खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, 'मेरे पिछले ट्वीट में आप सभी की दिलचस्पी देखकर अच्छा लगा। लेकिन मैं यहां एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं।'
 
अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट से ये तो साफ कर दिया कि वो राजनीति में कदम नहीं रख रहे हैं लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आखिर वो अपने फैंस के लिए क्या खास लेकर आ रहे हैं। बता दें अक्षय कुमार जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख सोनू का यह चटपटा ज्ञान आपको खूब देर तक हंसाएगा : सब्जेक्ट बहुत मजेदार है