छपाक के सेट से लीक हुआ वीडियो, छत पर किस करते नजर आए दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वे विक्रम मैसी के साथ नजर आने वाली है। फिल्म की शूटिंग इन दिनों दिल्ली में हो रही है। 
 
पिछले कुछ दिनों में फिल्म के सेट के कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं। वहीं अब फिल्म का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका और विक्रांत किस करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में दीपिका और विक्रांत छत पर एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। 
 
वीडियो में दीपिका पिंक कुर्ता पहने हुए दिख रही हैं वहीं विक्रांत हल्के भूरे रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। विडियोज में देखा जा सकता है कि जब यह सीन शूट किया जा रहा था तब आसपास कितनी बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, जो अपने घरों की छत से झांकते हुए दीपिका और विक्रांत को देख रहे थे। 
 
इससे पहले भी शूटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दीपिका स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म को दीपिका को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। पहली बार वो कोई फिल्म प्रोड्यूस कर रही हैं। 
 
फिल्म छपाक 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म में विक्रांत मैसी लक्ष्मी के रियल लाइफ पति का रोल प्ले कर रहें हैं। फिल्म में दीपिका का नाम मालती होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख दर्शकों ने कलंक को किया रिजेक्ट, जानिए 5 दिनों में कितने रहे कलेक्शन