फिल्मों से वक्त निकाल मां के साथ लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए अक्षय कुमार, शेयर किया वीडियो

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर में से एक है। वह साल में 4 से 5 फिल्में करते हैं। इतना बिजी होने के बाद भी अक्षय अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए समय निकाल लेते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। 
 
इस वीडियो में अक्षय लंदन की सड़को पर दिख रहे हैं। साथ ही उनके साथ उनकी मां है जो व्हीलचेयर पर बैठी हुई हैं। अक्षय अपनी मां के साथ घूमते हुए दिख रहे हैं और वो उनका ख्याल रख रहे हैं।
 
ALSO READ: अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की 'खाली पीली' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
 
अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मां के साथ लंदन में कुछ टाइम स्पेंड कर रहा हूं। चाहे हम अपनी लाइफ में कितना भी बिजी हों, या आप कितने भी ग्रो कर रहे हों, ये मत भूलें कि उनकी भी उम्र बढ़ रही है। तो उनके साथ जितना हो सके उतना टाइम स्पेंड करो।
 
अक्षय कुमार इस वीडियो के शेयर करके शायद फैंस को मैसेज दे रहे हैं कि वे अपने माता-पिता के साथ समय गुजारें। इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और सब उनकी इस बात पर तारीफ भी कर रहे हैं।

एक यूजर अक्षय के इस वीडियो पर कमेंट् किया, 'आप पर गर्व है।' वहीं दूसरे ने लिखा कि 'लव यू सर'। वही किसी ने लिखा, 'मां का दुलारा बेटा।' 
 
अक्षय कुमार दुनियाभर में सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की फोर्ब्स की सूची में 467 करोड़ रुपए की कमाई के साथ चौथे पायदान पर है। उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस अच्छा बिजनेस कर रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की 'खाली पीली' का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म