एक बार फिर राजनीति में वापसी करेंगे संजय दत्त, महाराष्ट्र के मंत्री ने किया दावा

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त लगभग 10 साल बाद एक बार फिर राजनीति के मैदान में उतरने की तैयारी में हैं। महाराष्ट्र के एक मंत्री ने यह जानकारी दी है। महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने इस बात का दावा किया है कि संजय दत्त राष्ट्रीय समाज पार्टी (आरएसपी) के साथ जुड़ेंगे।


महादेव जानकर ने बताया कि संजय दत्त 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। आरएसपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी पार्टी है। 
 
आरएसपी की वर्षगांठ पर संजय दत्त ने एक वीडियो जारी कर महादेव जानकर और उनकी पार्टी को बधाई दी है। वीडियो में संजय दत्त ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं राष्ट्रीय समाज पार्टी को बहुत बधाई और सफलता की शुभकामनाएं देता हूं। पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री महादेव जानकर मेरे मित्र हैं।
 
ALSO READ: ईद 2020 पर नहीं दिखेगी सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी, आगे बढ़ी 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट
 
संजय दत्त के पिता सुनील दत्त कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता थे। कुछ महीने पहले संजय अपनी बहन और कांग्रेस प्रत्याशी प्रिया दत्त के लिए मुंबई में चुनाव प्रचार करते दिखाई दिए थे।
 
संजय दत्त 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, लेकिन अदालत द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या इलियाना डिक्रूज का बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन से हो गया है ब्रेकअप?