शूटिंग शुरू होने से पहले ही संजय लीला भंसाली ने 'इंशाअल्लाह' के थिएटर राइट्स बेचकर कमाए करोड़ों रुपए!

सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाली है। इस फिल्म को साल 2020 की सबसे बड़ी और मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक मानी जा रहा है। । मुंबई के अलावा फिल्म की शूटिंग वाराणसी, हरिद्वार और अमेरिका में भी होगी।


पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म के थिएट्रीकल राइट्स को बेचना चाहते है लेकिन उनको बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। राइट्स को अच्छे अकाउंट में खरीदने के लिए कोई अच्छा खरीदार नहीं मिल रहा है। लेकिन अब खबर आई है कि 'इंशाअल्लाह' के थिएट्रीकल राइट्स बेच दिए गए है।

खबरों के अनुसार संजय लीला भंसाली ने पेन सिनेमा के जयंतीलाल गाडा को 'इंशाअल्लाह' के थिएट्रीकल राइट्स बेचे है और उन्होंने करोड़ो रुपए देकर इसे खरीद लिया है।\

कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने पेन सिनेमा के जयंतीलाल गाडा को ये राइट्स कुल मिलाकर 190 करोड़ में बेचे हैं, जो बहुत ही ज्यादा है। ये अमाउंट हाईएस्ट माना जा रहा है।

मेकर्स को उम्मीद है कि इसके डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स भी अच्छी कीमत पर बिकेंगे। आमतौर पर सलमान अपनी फिल्म के राइट्स के लिए डिजिटल और चैनल से डील करते हैं। जो सलमान की फीस होती है।
 
बताया जा रहा है कि इंशाअल्लाह की कहानी हॉलीवुड फिल्म 'प्रीटी वूमेन' से प्रेरित हो सकती है, ये फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म रिचर्ड गेर और जूलिया रॉबट्र्स के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार की जाती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Joke : शादी की यह परिभाषा आपको शर्तिया लोटपोट कर देगी