शाहरुख खान ने खोला राज, रेलवे स्टेशन पर कई लड़कियों से की है मोहब्बत

बॅालीवुड में रोमांस की बात आती है तो हर किसी की जुबान पर सिर्फ शाहरुख खान का नाम होता है। हाल ही में शाहरुख मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर नए पोस्टल स्टांप लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। यहां शाहरुख ने अपने रोमांस से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। शाहरुख खान ने कबूल किया है कि उन्होंने रेलवे स्टेशन पर बहुत सी लड़कियों से प्रेम किया है।


रेलवे स्टेशन के अपने पुराने पलों को याद करते हुए शाहरुख खान ने इवेंट में बताया, 'इस लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि मैंने रेलवे स्टेशन पर बहुत सारी लड़कियों के साथ मोहब्बत की है। बहुत प्रेम किया है। बस ये बांद्रा स्टेशन ही रह गया था, जहां मैं नहीं आया। मुझे यहां इनवाइट करने के लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं। 
 
शाहरुख खान ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा, 'अब मैंने स्टेशन देख लिया है तो मैं कोई हीरोइन से बात करूंगा और आना जाना लगा रहेगा।'
 
अपने फ़िल्मी करियर में शाहरुख ने रेलवे स्टेशन पर कई आईकॉनिक सीन दिए हैं जो आज भी यादगार है। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, वीर जारा, दिल से और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में शाहरुख के रेलवे स्टेशन रोमांस सीन आज भी यादगार हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सेमीफाइनल में ही बाहर : यह है Joke of the Day