#Metoo : हाउसफुल 4 की शूटिंग अक्षय कुमार ने रोकी, साजिद खान ने फिल्म छोड़ी

मीटू का समर्थन बॉलीवुड के बड़े स्टार भी जोरदार तरीके से कर रहे हैं। फिल्म निर्देशक सुभाष कपूर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं और इसी कारण आमिर खान ने 'मुगल' फिल्म में उनके साथ काम करने से इनकार करते हुए फिल्म छोड़ दी। अब बारी अक्षय कुमार की है। 
 
अक्षय कुमार 'हाउसफुल 4' में काम कर रहे हैं। इनमें उनके को-स्टार नाना पाटेकर हैं जिन पर तनुश्री दत्ता ने डांस स्टेप में बदलाव करने का आरोप लगाया है ताकि नाना उन्हें छू सके। 
 
अब हाउसफुल 4 के निर्देशक साजिद खान पर भी उनकी सहायक और एक महिला पत्रकार ने घटिया व्यवहार के आरोप लगाए हैं। इससे अक्षय कुमार का मूड खराब हो गया है। 
 
अक्षय ने हाउसफुल 4 के निर्माता से बात कर फिल्म की शूटिंग रूकवा दी है। अक्षय ने ट्वीट कर कहा कि जब तक जांच नहीं हो जाती मैंने शूटिंग रूकवा दी है। मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम नहीं कर सकता जो महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता हो। 
 
 
 
फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने भी नैतिकता का तकाजा देते हुए ट्वीट किया कि मैं फिल्म के निर्देशक के पद से हट रहा हूं। मेरी मीडिया से विनती है कि जब तक सच सामने नहीं आ जाता तब तक वे अपना निर्णय नहीं सुनाए। 
 
 
 
हाउसफुल एक बड़े बजट की फिल्म है। इसका बजट लगभग 150 करोड़ रुपये है और इसे 2019 की दिवाली पर रिलीज किया जाना है। हाउसफुल और हाउसफुल 2 का निर्देशन साजिद ने किया था, लेकिन हाउसफुल 3 साजिद-फरहाद ने निर्देशित की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमजोर रही थी, इसलिए साजिद खान को फिर हाउसफुल 4 से जोड़ लिया गया। 
 
चूंकि अब फिल्म की शूटिंग रूक गई है। संभव है कि साजिद खान के जरिये किसी दूसरे निर्देशक को जोड़ा जाए या फिर साजिद के बेदाग बाहर आने तक रूका जाए। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING