Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

27 साल बड़ी जयललिता को डेट करना चाहते थे अक्षय खन्ना, बताया उनकी कौन-सी बात करती है आकर्षित

webdunia
सोमवार, 12 अक्टूबर 2020 (15:55 IST)
‘बॉर्डर’, ‘दिल चाहता है’, ‘हलचल’, जैसी हिट फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लाखों लड़कियों का दिल चुराने वाले बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना 45 की उम्र में भी सिंगल हैं। हालांकि, एक दौर ऐसा भी था जब उनका कई लड़कियों के साथ अफेयर था। उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन, तारा शर्मा से लेकर एक ब्रिटिश मॉडल और फिर उसके बाद एक जर्मन लड़की के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन क्या आपको पता है कि ‘मॉम’ एक्टर तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता को भी डेट करना चाहते थे।

उन्होंने सिमी गरेवाल के चैट शो में खुलासा किया था कि वे अपने से जयललिता को हमेशा से डेट करना चाहते थे। अक्षय की नजर में जयललिता के बारे में ऐसा बहुत कुछ है जो उनकी तरफ आकर्षित करता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि दोनों की उम्र में 27 साल का फर्क है यानी जयललिता 27 साल बड़ी हैं।

शादी को लेकर अक्षय खन्ना की सोच काफी अलग है। वो शादी में विश्वास नहीं रखते। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि वह लिव इन रिलेशनशिप में ज्यादा यकीन करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि दो लोगों को एक साथ रहने के लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं होती।
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल के शुरुआत में अक्षय खन्ना की फिल्म ‘सब कुशल मंगल है’ आई, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। 2019 में उनकी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने पॉलिटिकल एनालिस्ट संजय बारू का किरदार निभाया था। इससे पहले वे ‘इत्तेफाक’ और ‘मॉम’ में नजर आए थे और दर्शकों ने उनके काम को खूब सराहा था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राधे के सेट पर वाजिद को याद कर भावुक हुए सलमान खान, साजिद को गले लगा कही यह बात