Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमेजन प्राइम वीडियो की हॉरर-थ्रिलर ‍फिल्म 'डिबुक : द कर्स इज रियल' का ट्रेलर रिलीज

webdunia
गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (15:40 IST)
प्राइम वीडियो ने 29 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही अपनी बहु-प्रतीक्षित हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'डिबुक : द कर्स इज रियल' का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज कर दिया है। टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से प्रोड्यूस की गई आगामी अमेजन ओरिजिनल मूवी डिबुक का डायरेक्शन जे के द्वारा किया गया है और यह ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म- एज़रा का ऑफीशियल रीमेक है। 

 
इमरान हाशमी अपने पसंदीदा जॉनर में लौटते हुए फिल्म में अहम भूमिका निभा रहीं निकिता दत्ता और मानव कौल के साथ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। मॉरीशस की मनोहारी पृष्ठभूमि में स्थित यह फिल्म एक अभिशप्त टापू पर होने वाली हौलनाक वारदातों का बखान करती है। 
 
ट्रेलर उस कपल के जीवन की झलक दिखलाता है, जो एक भयंकर उलझन में फंसा हुआ है। दरअसल पत्नी एक एंटीक जूइस बॉक्स घर लाती है, जो डिबुक बॉक्स साबित होता है।
 
इमरान हाशमी ने बताया, डिबुक मेरी पहली डिजिटल फीचर फिल्म होगी। मैं अपने पसंदीदा जॉनर तथा स्ट्रीमिंग पार्टनर के रूप में अमेजन प्राइम वीडियो के साथ हुई इस यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हूं। जबरदस्त स्टोरीलाइन वाली यह फिल्म बड़ी कुशलता के साथ बनाई गई है, जिसमें बेहद डरावने पल भी मौजूद हैं। 
उन्होंने कहा, इस फिल्म को ऐसे वक्त में अपने दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं, जब हैलोवीन का डरावना फेस्टीवल पूरे शबाब पर होगा। मैं डिबुक का आनंद लेने और दर्शकों द्वारा इस सीजन की अपनी वॉचलिस्ट में इसे शामिल किए जाने के लिए बेताब हूं।
 
अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के हेड (कंटेंट लाइसेंसिंग) मनीष मेंघानी ने कहा, सुपरनैचुरल हॉरर फिल्में भारत में बहुत पॉपुलर हैं और मुझे लगता है कि डिबुक के दम पर हम मनोरंजन के इस जॉनर का देश में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने जा रहे हैं। 
 
फिल्म के निर्देशक जे के का कहना है, डिबुक के माध्यम से ऑडियंस को एक शुद्ध हॉरर फिल्म देखने को मिलेगी और मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि यह फिल्म दर्शकों को लंबे समय तक याद रहेगी। फिल्म की कहानी दिलचस्प है और उस विषय को उजागर करती है, जो ज्यादा देखने में नहीं आता। फिल्म के केंद्र में यहूदी पौराणिक कथाएं और संस्कृति बसी हुई है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फुटबॉल पर बनी फीचर फिल्म 'गोल गोआ' कर देगी झकझोर, दिखेगा गोआ की पहली महिला कोच का संघर्ष