‘सुपर 30’ के बाद अब इस वेब फिल्म में नजर आएंगे अमित साध...

शुक्रवार, 19 जुलाई 2019 (16:28 IST)
फिल्म ‘सुपर 30’ में एक बिहारी पत्रकार का किरदार निभाकर सबका दिल जीतने वाले एक्टर अमित साध अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 के वेब फिल्म ‘बारोट हाउस’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमित के साथ ‘जाने तू.. या जाने ना’ फेम एक्ट्रेस मंजरी फडनीस भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन बग्स भार्गव कर रहे हैं जो इस फिल्म के साथ बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। बग्स इससे पहले तारे जमीन पर, कमीने और डेली बेली जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।
 
सच्ची घटनाओं पर आधारित इस थ्रिलर फिल्म में अमित और मंजरी पति-प‍त्नी की भूमिका में हैं, जो अपने तीन बच्चों के साथ एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। फिर कुछ अप्रत्याशित घटनाओं के कारण उनकी जिंदगी बदल जाती है।
 
हाल ही में इस वेब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है, जो काफी दिलचस्प है। टीजर की शुरुआत अमित और मंजरी के परिवार के खुशहाल पलों से होती है। कुछ सेकंड बाद हम अमित को किसी चीज को ढूंढते हुए उसके घर में भागते हुए देखते हैं। टीजर के आखिर में वह एक कमरे में पहुंचता है। वह वहां कुछ देखकर भौचक्का रह जाता है और फिर जोर से चिल्लाता है। आखिर वह ऐसा क्या देखता है...
 
देखें टीजर-
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium) on



‘बारोट हाउस’ की कहानी संजीव के झा ने लिखी है, जिन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की कहानी भी लिखी है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात के दमन में हुई है।
 
‘बारोट हाउस’ जी5 पर 7 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।
(फोटो साभार: Instagram)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख यह चुटकुला कमाल का है : वो मंदिर भी जाता है और मस्जिद भी